लाइव टीवी

संजय राउत के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 2:37 PM IST
संजय राउत के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात
दुष्यंत चौटाला ने शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का उदाहरण देते हुए बीजेपी पर तंज कसा था और कहा था कि यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं है, जिसके पिता जेल में हों. अब जेजेपी नेता ने राउत के उस बयान पर पलटवार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 2:37 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. सत्ता में बराबर की भागीदारी को लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच उठापठक जारी है और जमकर बयानबाजी भी हो रही है. मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का उदाहरण देते हुए बीजेपी पर तंज कसा था और कहा था कि यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं है, जिसके पिता जेल में हों. अब जेजेपी नेता ने राउत के उस बयान पर पलटवार किया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उनके इस बयान से पता चलता है कि वो मुझे जानते हैं. हालांकि इस तरह का बयान उन्हें शोभा नहीं देता.

दरअसल, राज्य में सरकार गठन के लिए चल रहे खींचतान के बीच राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा, 'यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं है, जिनके पिता जेल में हों. हम महाराष्ट्र में सच्चाई की राजनीति करते हैं. अगर कोई हमें सत्ता से दूर रखने की कोशिश करता है, तो मैं मानता हूं कि यह सच्चाई की राजनीति नहीं है. हम देख रहे हैं कि क्या हो रहा है और लोग कितने नीचे तक जा सकते हैं.'



संजय राउत को यह बयान शोभा नहीं देता
Loading...

जब संजय राउत के इस बयान पर दुष्यंत चौटाला का पक्ष जानने की कोशिश हुई तो उन्होंने कहा, 'इसका मतलब हुआ कि वो (संजय राउत) ये जानते हैं कि दुष्यंत चौटाला कौन है. मेरे पिता छह साल से जेल में हैं लेकिन उन्होंने कभी उनका हालचाल नहीं जाना. अजय चौटाला अपनी सजा पूरी किए बगैर जेल से नहीं आएंगे. इस प्रकार का बयान संजय राउत को शोभा नहीं देता. उनकी पार्टी लंबे समय से बीजेपी के साथ है और हमारी पार्टी मात्र 11 महीने की है.'

ये भी पढ़ें-

शिवसेना का BJP पर प्रहार, कहा- यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं, जिसके पिता जेल में हों

BJP की पंकजा मुंडे को हराने वाले NCP विधायक के फ्लैट को बैंक ने कब्जे में लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...