• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • क्या ओपी चौटाला फिर से चुनाव लड़ेंगे? जानिए इस पर क्या बोले दुष्यंत चौटाला

क्या ओपी चौटाला फिर से चुनाव लड़ेंगे? जानिए इस पर क्या बोले दुष्यंत चौटाला

अभय चौटाला को लेकर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि क्या वाकई आप उन्हें सीरियस पॉलिटिशियन मानते है ?

Haryana News: इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के जेल से रिहा होने के बाद संगठन बनाने में जुटे हैं. इसको लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ओपी चौटाला चुनाव लड़ सकेंगे तो उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला भी लड़ लेंगे. वैसे कानून के हिसाब से 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ सकते.

  • Share this:
    तारा ठाकुर.

    चंडीगढ़. हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने बुधवार को पंचकूला पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में 50 करोड़ से ज्यादा अधिक के कार्य करने वाली कंस्ट्रक्शन कंपनियों के लोगों के साथ बैठक की. बैठक में विकास योजनाओं पर बात करने के बाद पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि ओपी चौटाला चुनाव लड़ लेंगे और अगर ओपी चौटाला लड़ सकेंगे तो उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला भी लड़ लेंगे. वैसे तो कानून के हिसाब से वह 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ सकते. वहीं अभय चौटाला को लेकर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि क्या वाकई आप उन्हें सीरियस पॉलिटिशियन मानते है ?

    हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि 50 करोड़ से ज्यादा वाले प्रोजेक्ट की समीक्षा बैठक ली है. उन्होंने कहा कि कामों में देरी देखने को मिलती थी, लेकिन रिव्यू मीटिंग से समय तय करने के बाद हर काम समय पर हो रहे हैं. उन्होंने कहाकि बैठक में हरियाणा में सोनीपत में बनने वाले नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी और हरियाणा में बनने वाले दो मेडिकल कॉलेजों के निर्माण कार्य पर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि रेलवे पोर्शन की ड्राइंग न आने से दो फ्लाईओवर के काम मे देरी हो रही है, उसमें अधिकारियों की नियुक्ति की है ताकि जल्द दिल्ली, जयपुर, बीकानेर जाकर ड्राइंग लाई जा सके.



    इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के जेल से रिहा होने के बाद संगठन बनाने में जुटे हैं. इसको लेकर पूछे गए सवाल पर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि ओपी चौटाला एक साल से बाहर हैं और जननायक जनता पार्टी पहले से भी ज्यादा मजबूत है. दिन प्रतिदिन नए साथी जुड़ रहे हैं. अभय चौटाला द्वारा ऐलनाबाद से ओपी चौटाला द्वारा चुनाव लड़ने की बात किये जाने पर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि इस पर मैं क्यों टिप्पणी करूं, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार अभी मामला स्पष्ट नहीं हो पाया. उस पर टिप्पणी नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि अगर इजाजत मिलती है तो ओपी चौटाला चुनाव लड़ लेंगे और अगर ओपी चौटाला लड़ सकेंगे तो उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला भी लड़ लेंगे. वैसे तो कानून है कि 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ सकते. अभय चौटाला के एक सवाल के जवाब देते हुए दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि क्या वाकई आप उन्हें सीरियस पॉलिटिशियन मानते हैं?

    उन्होंने कहा कि हरियाणा में होने वाली खेलो इंडिया से पहले अंबाला का फुटबाल स्टेडियम 31 अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा और खेल विभाग को दे दिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज