लाइव टीवी

दुष्यंत चौटाला बोले- जननायक जनता पार्टी धौंस और धमकी की राजनीति नहीं करती

News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 8:31 AM IST
दुष्यंत चौटाला बोले- जननायक जनता पार्टी धौंस और धमकी की राजनीति नहीं करती
हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरी पार्टी धमकी की राजनीति नहीं करती.

हरियाणा (Haryana) के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी धौंस और धमकी की राजनीति नहीं करती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणा (Haryana) के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी धौंस और धमकी की राजनीति नहीं करती है. बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के बाद भी महाराष्ट्र में सरकार बनने में हो रहे विलंब को लेकर पूछे गए एक सवाल पर राउत ने कहा था, ‘महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसका पिता जेल में हो.’ इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए चौटाला ने कहा, ‘ हमरा इरादा दूसरों से लड़ने या धौंस या धमकी वाली राजनीति करने का नहीं है. अगले पांच वर्षों में हम ईमानदार राजनीति करना चाहते हैं.’

राउत पर हमला बोलते हुए चौटाला ने कहा, ‘इसका मतलब है कि वह जानते हैं कि दुष्यंत चौटाला कौन है. मेरे पिता पिछले छह वर्षों से जेल में हैं. उन्होंने कभी उनकी सलामती के बारे में नहीं पूछा. अजय चौटाला जी समय से पूर्व बाहर नहीं निकले हैं. यह बयान संजय जी जैसे लोगों को शोभा नहीं देता है.’ शिवसेना और भाजपा में महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के पद को लेकर गतिरोध बना हुआ है.

संजय राउत ने दिया था बयान
दरअसल, राज्य में सरकार गठन के लिए चल रहे खींचतान के बीच राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा, 'यहां कोई दुष्यंत चौटाला नहीं है, जिनके पिता जेल में हों. हम महाराष्ट्र में सच्चाई की राजनीति करते हैं. अगर कोई हमें सत्ता से दूर रखने की कोशिश करता है, तो मैं मानता हूं कि यह सच्चाई की राजनीति नहीं है. हम देख रहे हैं कि क्या हो रहा है और लोग कितने नीचे तक जा सकते हैं.'

इनपुट भाषा से

ये भी पढ़ें-

संजय राउत के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात
Loading...

BJP की पंकजा मुंडे को हराने वाले NCP विधायक के फ्लैट को बैंक ने कब्जे में लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...