इनेलो पर दुष्यंत की चुटकी, ‘जान-बूझकर बीजेपी में भेजे जा रहे हैं नेता’

News18 Haryana
Updated: July 4, 2019, 6:13 PM IST
इनेलो पर दुष्यंत की चुटकी, ‘जान-बूझकर बीजेपी में भेजे जा रहे हैं नेता’
दुष्यंत चौटाला ने कहा ये सब एक सोची-समझी रणनीति के तहत हो रहा है

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ हमारा आज भी गठबंधन है. आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनाव लड़ेगी या नहीं? ये फैसला उनको करना है.

  • Share this:
इनेलो के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि ये सब एक सोची-समझी रणनीति के तहत हो रहा है. उन्होंने कहा कि इनेलो का नेतृत्व ही अपने नेताओं को एक-एक कर बीजेपी में भेज रहा है. दुष्यंत ने कहा कि इनेलो लीडरशिप द्वारा सहमति से भाजपा में नेताओं को भेजा जा रहा है. दुष्यन्त ने कहा लोकसभा चुनाव से पहले ही हरा और भगवा एक करने का संकेत दिया गया था. इस संकेत के परिणाम अब देखने को मिल रहे हैं.

'बहुत पहले कहा था- एक थी इनेलो'

दुष्यंत ने कहा कि इनेलो की किसी गतिविधि का मैं 2 नवंबर 2018 के बाद हिस्सा नहीं हूं. इनेलो में जो हो रहा है, उस पर जवाब उनके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष या मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष समेत उनके नेता दें. उन्होंने शायराना अंदाजा में कहा कि ‘काश हवाएं जवाब देतीं कौन किसका वफ़ादार था.’ मैंने बहुत पहले ही कहा था कि ये कहा जाएगा एक थी ‘इनेलो’.

'आप' से जारी है गठबंधन

दुष्यंत ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ हमारा आज भी गठबंधन है. आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनाव लड़ेगी या नहीं, ये फैसला उनको करना है. वहीं उन्होंने कहा कि रोजगार मेरा अधिकार कार्यक्रम के तहत मंत्रियों और विधायकों के घरों के बाहर धरना देंगे. रोजगार मेरा अधिकार के तहत जो डिग्रियां युवाओं की इकट्ठी की है, ये उन मंत्रियों और विधायकों को सौंपेंगे.

ये भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने बिना शर्त वापस ली अपनी पैरोल की अर्जी

अब मिटेगा जात-पात का भेद, इस खाप के लोग अब अपने नाम के पीछे लिखेंगे गांव का नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...