• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: उपमुख्यमंत्री बनने जा रहे दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को ऐसे दिया करारा जवाब

हरियाणा: उपमुख्यमंत्री बनने जा रहे दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को ऐसे दिया करारा जवाब

पहली बार हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ रही जेजेपी ने 10 सीटें जीतीं हैं (दुष्यंत चौटाला का फाइल फोटो)

पहली बार हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ रही जेजेपी ने 10 सीटें जीतीं हैं (दुष्यंत चौटाला का फाइल फोटो)

तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक अजय चौटाला (Ajay Chautala) को जेल से दो हफ्ते की फरलो (छुट्टी) को मंजूरी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, अजय चौटाला अपने बेटे दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के शपथ ग्रहण में हिस्सा ले सकते हैं.

  • Share this:
    चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) ने समर्थन देने का ऐलान किया है. बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार का 27 अक्टूबर को यानी रविवार को शपथ ग्रहण होगा. शपथ ग्रहण से पहले शनिवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने जा रहे दुष्यन्त चौटाला ने कांग्रेस की आलोचना का करारा जवाब दिया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो आज कांग्रेस की अगुवाई कर रहे हैं, उन्होंने प्रदेश को लूटा है. हम कांग्रेस के साथ कभी नहीं जा सकते हैं.

    फरलो पर दुष्यंत बोले-  मेरे पिता को क्या छुट्टी का भी अधिकार नहीं?
    पिता अजय चौटाला के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर दुष्यन्त ने कहा कि अभी तो वो बाहर आए हैं. इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते. फरलो पर जेल से बाहर आने पर दुष्यन्त चौटाला ने एक बयान में कहा कि आचार संहिता कल खत्म हुई है, इसलिए मेरे पिता को आज फरलो मिली है. मेरे पिता को क्या छुट्टी का भी अधिकार नहीं? क्या वो हमारे साथ दिवाली नहीं मना सकते हैं ?

    कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने साधा था जेजेपी पर निशाना
    इससे पहले बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन की सरकार बनने पर कांग्रेस पार्टी के नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने जेजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने जेजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को. हालांकि हुड्डा ने बाद में यह भी कहा कि वह किसी के ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

    उल्लेखनीय है कि जेजेपी का समर्थन लेकर निर्दलीय विधायकों के सपोर्ट से कांग्रेस भी सरकार बनाना चाहती थी. हुड्डा ने कहा था कि अगर जेजेपी कांग्रेस के साथ आती है तो जेजेपी को पूरा मान-सम्मान देंगे.

    ये भी पढ़ें- 

    दिवाली के दिन 2:15 बजे CM पद की शपथ लेंगे खट्टर, दुष्यंत बनेंगे डिप्टी सीएम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज