Home /News /haryana /

elderly couple appeals to the high court we dont want money from son come to meet him once in a month hrrm

बेटे से पैसा नहीं प्यार चाहिए, महीने में एक बार तो मिलने आए...; बुजुर्ग दंपति की हाईकोर्ट से गुहार

बुजुर्ग दंपति ने कहा है कि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं हैं.

बुजुर्ग दंपति ने कहा है कि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं हैं.

High Court News: बुजुर्ग दंपति ने याचिका में कहा है कि उनका बेटा एक बड़े बैंक में मैनेजर है. सन 2018 में उसकी शादी हुई. शादी के कुछ दिन बाद बेटा और बहू गुरुग्राम चले गए और वहीं रहने लगे.

चंडीगढ़. हरियाणा के पंचकूला जिले में रहने वाले बुजुर्ग दंपति ने इकलौते बेटे की बेरुखी से दुखी होकर हाईकोर्ट का रुख किया है. हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए बुजुर्ग दंपति ने कहा है कि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं हैं. याचिका में कहा गया है कि पिछले 6 महीने से उनका बेटा उनसे मिलने नहीं आया. जिस बैंक में बेटा नौकरी करता था, वहां से भी उसे नौकरी से निकाला जा चुका है. 2018 में शादी के बाद गुरुग्राम में शिफ्ट हो गया था.

बुजुर्ग दंपति ने हाईकोर्ट से कहा कि उन्हें बेटे से पैसा नहीं प्यार चाहिए. कोर्ट से अपील करते हुए बुजुर्ग दंपति ने कहा कि उनका बेटा महीने में एक बार तो उनसे मिलने आए. बुजुर्ग दंपति की इस याचिका पर हाईकोर्ट ने बेटे के अलावा हरियाणा सरकार, डीजीपी और पंचकूला के एसपी को नोटिस जारी किया है.

दंपति ने याचिका में ये भी कहा है कि परिवार में उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. उन्हें अस्पताल तक ले जाने वाला कोई नहीं है. बेटे की तलाश में उन्होंने पुलिस से भी संपर्क किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. बेटे के बैंक में पता किया तो पता चला कि नौकरी पर न आने के चलते उसकी सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं. उन्होंने हरियाणा के सीएम को भी पत्र लिखा लेकिन कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं हाईकोर्ट ने इस मामले में हरियाणा सरकार के गृह विभाग, हरियाणा के डीजीपी, पंचकूला के एसपी और चंडीगढ़ के एसएसपी को नोटिस जारी कर उनसे पूछा कि इस समस्या का समाधान कैसे किया जाए. याचिका में कहा गया कि उनका बेटा एक बड़े बैंक में मैनेजर के पद पर है. 2018 में उसकी शादी हुई. शादी के चंद दिनों बाद बेटा और बहू दोनों गुरुग्राम चले गए और वहीं रहने लगे.

Tags: Haryana news, Punjab and Haryana High Court

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर