• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ऐलनाबाद उपचुनाव: JJP ने निशान सिंह को बनाया चुनाव प्रभारी, दिग्विजय चौटाला सह-प्रभारी

ऐलनाबाद उपचुनाव: JJP ने निशान सिंह को बनाया चुनाव प्रभारी, दिग्विजय चौटाला सह-प्रभारी

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह को बनाया चुनाव प्रभारी, राज्य मंत्री अनूप धानक व दिग्विजय चौटाला को सह-प्रभारी की जिम्मेदारी

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह को बनाया चुनाव प्रभारी, राज्य मंत्री अनूप धानक व दिग्विजय चौटाला को सह-प्रभारी की जिम्मेदारी

Ellenabad By-election: निशान सिंह ने कहा कि दोनों दलों में उम्मीदवार किस पार्टी का होगा, ये फैसला दोनों दलों की सर्वसम्मति से लिया जाएगा. हालांकि भाजपा या जजपा में से कौन सी पार्टी अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी इसके बारे में निशान सिंह ने कोई जानकारी नहीं दी.

  • Share this:

    चंडीगढ़. ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव 30 अक्टूबर को है और इसको लेकर जननायक जनता पार्टी ने अपने चुनाव प्रभारी, सह-प्रभारियों व सहयोगियों को नियुक्त कर दी है. जेजेपी की तरफ से उपचुनाव के लिए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह (Nishan Singh) को प्रभारी नियुक्त किया गया है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री अनूप धानक और जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला (Digvijay Chautala) को सह-प्रभारी बनाया गया है. वहीं, इनके सहयोगी के तौर पर प्रदेश महासचिव एवं पूर्व विधायक कृष्ण कंबोज, प्रदेश महासचिव एवं पूर्व विधायक रामबीर पटौदी व वरिष्ठ युवा नेता सुमित राणा को जिम्मेदारी दी गई है.

    यह निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने एक बैठक में लिए हैं. जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं पार्टी के ऐलनाबाद उपचुनाव के नवनियुक्त प्रभारी सरदार निशान सिंह ने कहा कि गठबंधन सरकार की दोनों पार्टियां बीजेपी-जेजेपी मिलकर मजबूती के साथ इस उपचुनाव को लड़ेंगी और जीतेंगी.

    उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन का मजबूत उम्मीदवार होगा और उसे ऐलनाबाद की जनता अपना आशीर्वाद देते हुए सरकार के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ेगी. निशान सिंह ने कहा कि दोनों दलों में उम्मीदवार किस पार्टी का होगा, ये फैसला दोनों दलों की सर्वसम्मति से लिया जाएगा.

    उम्मीदवार पर जल्द होगा फैसला

    हालांकि भाजपा या जजपा में से कौन सी पार्टी अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी और इसको लेकर दोनों पार्टियों की संयुक्त बैठक कब होने वाली है इसके बारे में निशान सिंह ने कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा कि इसको लेकर जल्द पार्टी फैसला करेंगे. जबकि भाजपा ने आज यानी रविवार को ही चंडीगढ़ में चुनाव समिति की बैठक बुलाई है जिसमें उम्मीदवार तय कर दिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज