Home /News /haryana /

हरियाणा: अभय चौटाला ने ली विधायक पद की शपथ, ट्रैक्टर पर पहुंचे विधानसभा

हरियाणा: अभय चौटाला ने ली विधायक पद की शपथ, ट्रैक्टर पर पहुंचे विधानसभा

अभय चौटाला ट्रैक्टर पर पहुंचे विधानसभा

अभय चौटाला ट्रैक्टर पर पहुंचे विधानसभा

Abhay Chautala Reached Assembly on Tractor: अभय चौटाला ने कहा कि आज हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता जी ने मुझे विधायक पद की शपथ दिलवाई. एक मजबूत विपक्ष के तौर पर किसान-कमेरे और जनता के मुद्दों को मजबूती के साथ उठाता रहूंगा. अगर किसान मुझे फिर से कहेंगे कि इस्तीफा दे दो तो मैं फिर दे दूंगा. साथ ही उन्‍होंने हरियाणा के डिप्‍टी सीएम को लेकर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. हरियाणा के सिरसा जिले की ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में विजता रहे अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने विधायक पद की शपथ ले ली है. ऐलनाबाद उपचुनाव जीतने के बाद स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने उन्हें शपथ दिलाई. तीन कृषि कानूनों के विरोध में जनवरी 2021 में उन्होंने इस्तीफा दिया था. इस दौरान अभय चौटाला खुद ट्रैक्टर (Tractor) चलाकर विधानसभा पहुंंचे.

    शपथ लेने के बाद अभय चौटाला ने कहा कि मैं जल्द सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के बीच जाऊंंगा. अगर किसान मुझे फिर से कहेंगे कि इस्तीफा दे दो तो मैं फिर इस्तीफा दे दूंगा. अभय चौटाला ने कहा कि दुष्यन्त चौटाला के सवाल पर मैं कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं, क्योंकि इसका जवाब मैं पहले ही दे चुका हूं.

    अभय ने कहा कि शेर को घायल जरूर किया जा सकता है, लेकिन गीदड़ कभी राज नहीं कर सकते. पिछली बार जजपा के नेताओं ने कहा था कि हमने ऐलनाबाद में प्रचार नहीं किया इसलिए मैं जीत गया. इस बार तो भाई अजय चौटाला, दोनों भाई और भाभी जी भी रात के दो-दो बजे तक प्रचार कर रहे थे, लेकिन मैं जीतकर फिर आ गया अब मैं इनकी छाती पर बैठूंगा.

    बता दें कि इनेलो नेता अभय चौटाला के ऐलनाबाद सीट के उपचुनाव में जीत के साथ ही उनके फिर विधानसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा देने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. पहले खुद अभय और इसके बाद   उनके पिता व पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला द्वारा इस संबंध में बयान देने के बाद हरियाणा की सियासत गर्मा गई है.

    इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) ने पिता-पुत्र पर हमला किया है. बता दें कि ऐलनाबाद में उपचुनाव पहले अभय चौटाला के इस्‍तीफा देने के कारण ही हुआ था. ऐसे में यदि वह फिर विधानसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा देते हैं तो दोबारा उपचुनाव कराना पड़ेगा.

    आपके शहर से (चंडीगढ़)

    चंडीगढ़
    चंडीगढ़

    Tags: Abhay Chautala, Abhay singh chautala, Ellenabad bypoll

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर