Home /News /haryana /

ऐलनाबाद उपचुनाव: अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- खुद को किसान हितैषी बताने वालों ने चलवाई थींं किसानों पर गोलियां

ऐलनाबाद उपचुनाव: अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- खुद को किसान हितैषी बताने वालों ने चलवाई थींं किसानों पर गोलियां

अनिल विज ने कहा अगर कांग्रेस या इनेलो की सरकार होती तो अब तक कई बार गोली चल चुकी होती.

अनिल विज ने कहा अगर कांग्रेस या इनेलो की सरकार होती तो अब तक कई बार गोली चल चुकी होती.

Ellenabad bypoll: अनिल विज ने कहा कि किसानों के लिए जितना हरियाणा सरकार (Haryana Government) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया है उतना किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि जो पार्टियां खुद को किसान हितैषी बता रही हैं, उन्होंने अपने-अपने समय में किसानों पर गोलियां तक चलवाई थीं, जबकि भाजपा 11 महीने से किसानों के आंदोलन के साथ संयम से निपट रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मनोज कुमार

    चंडीगढ. ऐलनाबाद उप चुनावों (Ellenabad bypoll) में प्रचार के साथ ही चुनावी शोर गुल भी थम गया है. ऐसे में अब सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत का दावा ठोकते दिखाई पड़ रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी ऐलनाबाद उपचुनावों को लेकर भाजपा का कमल खिलने का दावा किया है. इतना ही नहीं अनिल विज (Anil Vij) ने उपचुनावों को लेकर इनेलो दावेदार अभय चौटाला को भी निशाने पर लिया है. अनिल विज ने दावा किया है कि ऐलनाबाद में शर्तिया तौर पर भाजपा चुनाव जीतेगी और वहां जो अन्य पार्टियां खुद को किसान हितैषी बता रही हैं उन्होंने अपने अपने समय में किसानों पर गोलियां तक चलवाई हैं. जबकि भाजपा 11 महीने से किसानों के आंदोलन के साथ संयम से निपट रही है.

    अनिल विज ने कहा कि अगर कांग्रेस या इनेलो की सरकार होती तो अब तक कई बार गोली चल चुकी होती. विज ने कहा कि किसानों के लिए जितना हरियाणा सरकार और पीएम मोदी ने किया है उतना किसी ने नहीं किया. विज की मानें तो कुछ नकली नेता किसान के भेष में शोर मचा रहे हैं, लेकिन जनता सब समझ चुकी है.

    प्रजातंत्र का मजाक मत बनाएं चौटाला

    अभय चौटाला ने हाल ही अपने एक बयान में दावा किया है कि अगर किसान चाहेंगे तो वो शपथ नहीं लेंगे. इस बात को लेकर भी विज ने अभय चौटाला को निशाने पर लिया. अनिल विज ने कहा कि यह कोई गिल्ली डंडे का खेल नहीं कि जब चाहे इस्तीफा दे दो जब चाहे चुनाव लड़ लो, यह प्रजातंत्र का मजाक है. विज ने अभय चौटाला को नसीहत देते हुए कहा कि प्रजातंत्र का मजाक मत बनाएं.

    सिंघु बॉर्डर पर किसानों का कब्जा, सरकार कर रही रास्ते खुलवाने के लिए बात

    आंदोलन में किसान निरंतर सरकार पर साजिशें रचने के आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में किसानो के आरोपों का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि सरकार किसी प्रकार की कोई साजिश नहीं रच रही. विज ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर पूरी तरह किसानों का कब्जा है और सरकार किसानों के साथ बातचीत जरूर कर रही है, ताकि लोगों के आने जाने का रास्ता खुल सके.

    Tags: Anil Vij, Assembly bypoll, Ellenabad bypoll

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर