लाइव टीवी

दुष्यंत ने विधानसभा के प्रवेश द्वार पर टेका माथा तो मां नैना चौटाला ने कादियान से लिए आशीर्वाद

News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 2:03 PM IST
दुष्यंत ने विधानसभा के प्रवेश द्वार पर टेका माथा तो मां नैना चौटाला ने कादियान से लिए आशीर्वाद
विधानसभा परिसर में प्रवेश से पहले दुष्यंत चौटाला ने इस तरह किया लोकतंत्र के मंदिर को नमन

हरियाणा विधानसभा सत्र के पहले दिन उस समय लोकतंत्र में लोगों की आस्था और बढ़ गई जब हरियाणा के 31 वर्षीय उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyan chautala) ने विधासभा परिसर में प्रवेश से पहले वहां माथा टेका.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरिणाया में सत्ता की बागडोर संभालने वाले प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyan chautala) ने विधानसभा सदस्य के तौर पर विधानसभा (Haryana assembly) में पहला कदम रखने से पहले प्रवेश द्वार पर माथा टेककर लोकतंत्र के मंदिर को नमन किया उसके बाद ही परिसर में प्रवेश किया. इससे पहले उनके साथ भाई दिग्विजय चौटाला और मां विधायक नैना सिंह चौटाला (Naina Chauta) भी थीं. इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिहं सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.



तीन दिवसीय सत्र के पहले दिन भावुक दिखे उपमुख्यमंत्री

उल्लेखनीय है कि हरियाणा विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र 4 नवम्बर को सोमवार से शुरू हुआ जो 6 नवंबर तक चलेगा. सोमवार को ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा के सदस्य़ के रूप में शपथ ली.

विधानसभा परिसर में प्रवेश करने के पहले मां नैना चौटाला के साथ दुष्यंत चौटाला


थपथ ग्रहण के बाद दुष्यंत चौटाला की मां और जननायक जनता पार्टी (JJP) की विधायक नैना चौटाला ने प्रोटेम स्पीकर रघुवीर कादियान के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. दुष्यंत चौटाला इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में हरियाणा के हिसार लोकसभा क्षेत्र से  निर्वाचित हुए थो और 26 वर्ष की उम्र में सबसे युवा सांसद बने थे.

ये भी पढ़ें- आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है: एक्टर अली खान
Loading...

बीजेपी पुलिस प्रशासन के जरिए कांग्रेस के नेताओं को कर रही परेशान: कुमारी शैलजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...