होम /न्यूज /हरियाणा /टोल प्लाजा पर द ग्रेट खली से भिड़े कर्मचारी, कहा- 'बंदर', Video Viral

टोल प्लाजा पर द ग्रेट खली से भिड़े कर्मचारी, कहा- 'बंदर', Video Viral

खली पर टोल कर्मचारी को थप्पड़ मारने का आरोप

खली पर टोल कर्मचारी को थप्पड़ मारने का आरोप

Viral Video: खली का कहना है कि सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ. खली ने बताया की टोल कर्मी फोटो खिंचवाने के लिए उनक ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़. जालंधर से करनाल जा रहे मशहूर रेसलर द ग्रेट खली टोल कर्मियों से भिड़ गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खली टोल कर्मियों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं टोलकर्मी उनपर उनके एक साथी को थप्पड मारने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं इसी दौरान एक टोलकर्मी उन्हें बंदर भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है. ये वीडियों फिल्लौर के पास एक टोल प्लाजा का है.

वहीं इस वीडियों पर खली का कहना है कि सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ. खली ने बताया की टोल कर्मी फोटो खिंचवाने के लिए उनकी गाड़ी के अंदर ही घुस रहा था. जब उन्होंने उसे इस बात के लिए मना किया तो वो उनसे उलझने लग पड़ा. खली का आरोप है कि इस दौरान अन्य टोल कर्मी भी आ गए और उन्हें ब्लैकमेल करने लगे.

वहीं टोल कर्मियों का कहना है कि एक कर्मचारी ने उनसे आईकार्ड दिखाने को कहा. यह सुनकर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद टोलकर्मियों ने खली की कार घेर ली. उन्होंने कहा कि खली ने गलत किया. बता दें कि वीडियो में खली और टोलकर्मी उलझते हुए दिख रहे हैं. खली एक टोल कर्मी को बाजू से खींच कर हटाते हुए भी दिख रहे है. वहीं एक टोल कर्मी ने उन्हें बंदर कह दिया.
" isDesktop="true" id="4385054" >
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने खली की गाड़ी को घेर रखा है. वहीं पीछे से पुलिस की एक गाड़ी आती है तो खली टोल पर लगे बैरीकेड को हटा देते हैं. इस दौरान टोल कर्मी उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो खली उसे बाजू से खींचकर पीछे कर देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: The great khali, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें