गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 पुलिसकर्मी घायल, पकड़े गए 2 बदमाश

एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली

Encounter in Gurugram: गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हुई है, मुठभेड़ के बाद जिन बदमाशों को पकड़ा गया उन पर एक-एक लाख रुपये का इनाम था.

  • Share this:
    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) के 3 जवान घायल हो गए. एक पुलिसकर्मी के हाथ में गोली लगी है. वहीं एक-एक लाख के दो इनामी बदमाश भी इस मुठभेड़ में घायल हुए हैं, जिन्हें दिल्ली रेफर किया गया है. क्राइम ब्रांच सेक्टर 39 और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ हुई.

    बता दें कि इम मुठभेड़ में जोंटी और मनीष जाखड़ दोनों बदमाशोंं को गोली लगी है. इन दोनों बदमाशों पर पर हत्या, हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज हैं. गुरुग्राम के सेक्टर 56 के नजदीक घाटा गांव के पास ये मुठभेड़ हुई.

    एसटीएफ ने 3 बदमाशों को किया था गिरफ्तार

    बता दें कि मंगलवार को एसटीएफ गुरुग्राम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. इनमें एक पर एक लाख का इनाम था. झज्जर के रहने वाले अशोक के खिलाफ आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज (criminal cases registered) थे. वह 12 साल से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा था. अशोक को असम से गिरफ्तार किया गया था. तो वहीं 45 हज़ार के इनामी और गैंग्स्टर बलराज भाटी के शार्प शूटर उमेश को देहरादून से गिरफ्तार किया गया. उमेश पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट डकैती जैसे डेढ़ दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.