गुरुग्राम: इंजीनियर का अपहरण कर बनाया बंधक, फिर निर्वस्‍त्र कर पीटा
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम: इंजीनियर का अपहरण कर बनाया बंधक, फिर निर्वस्‍त्र कर पीटा
पुलिस गिरफ्त में आरोपी युववक

रिमांड के दौरान पुलिस (Police) ने बदमाशों से पैसा और गाड़ी रिकवर (Recover) कर लिया है. दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 11:33 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. यहां बदमाशों ने पहले इंजीनियर को किडनैप किया. उसके बाद उसे एक रेस्ट हाउस (Rest House) में ले जाकर रखा और फिर 2 लाख की फिरौती मांगी. उसके बाद उन्‍हें निर्वस्‍त्र कर उनके साथ मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने उन्‍हें जान से मारने का प्लान बनाया, लेकिन कहते है न जाको राखे साईयां मार सके न कोए. पीड़ित इंजीनियर (Engineer) ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली और फिर पुलिस को पूरी जानकारी दी. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, गुरुग्राम के गाढ़ी हरसरू का रहने वाला एक युवक, जो पेशे से इंजीनियर है उसने गुरुग्राम पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि शनिवार को उसे एक महिला ने एक निजी होटल में बातचीत करने के लिए बुलाया था. दो घंटे बाद जब महिला और इंजीनियर बाहर निकले तो उस वक्त दो लड़कों ने महिला और इंजीनियर दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया.

इंजीनियर को दोस्त के रेस्ट हाउस ले गए
थोड़ी देर बाद महिला को उसके घर छोड़ दिया, लेकिन इंजीनियर को बंधक बनाकर अपने दोस्त के रेस्ट हाउस में ले गए. फिर उसके साथ मारपीट की और निर्वस्‍त्र कर वीडियो बनाया फिर उससे दो लाख की फिरौती की मांग की. पीड़ित इंजीनियर ने अपने भाई से अपने खाते में पैसे मंगवाए, जिसके बाद बदमाशों का लालच और बढ़ गया. उन्होंने पीड़ित इंजिनियर की गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया.
पैसा लेने के बाद बनाया इंजीनियर को मारने का प्लान


इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित का सारा पैसा लेने के बाद उसे मारने का प्लान बनाया, जिसके लिए पीड़ित को अपनी गाड़ी में बैठाकर बादशाहपुर की तरफ ले जा रहे थे. लेकिन, वाटिका चौक पर जैसे ही बदमाशों की गाड़ी की स्पीड कम हुई तो पीड़ित गाड़ी का दरवाजा खोलकर फरार हो गया. अपने आप को घिरता देख बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए. वहीं, गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

पैसा और गाड़ी रिकवर
रिमांड के दौरान पुलिस ने बदमाशों से पैसा और गाड़ी रिकवर कर लिया है. पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है की जिस महिला ने पीड़ित को होटल में बुलाया था, क्या वह भी इस प्लान का हिस्सा तो नहीं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज