Home /News /haryana /

इंजीनियर बना लुटेरा: दोस्त के साथ मिलकर बुजुर्ग को लूटा, दोनों चढ़े पुलिस के हत्थे

इंजीनियर बना लुटेरा: दोस्त के साथ मिलकर बुजुर्ग को लूटा, दोनों चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया.

Engineer turned robber: आरोपियों की पहचान बल्लभगढ़ निवासी भीकम व देवरिया यूपी निवासी सदानंद के रूप में हुई है. भीकम ने इंजीनियरिंग पास की हुई है.उसके परिजनों की इंजीनियरिंग वर्क्स की  वर्कशॉप भी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों ही आरोपियों को 1 दिन के रिमांड पर लिया गया व रिमांड के दौरान लूट का सभी सामान बरामद कर उन्हें  भौंडसी जेल भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    संजय राघव

    गुरुग्राम. माताा- पिता ने अपने बेटे के उज्जवल भविष्य के लिए उसे इंजीनियर (Engineer) बनाया. लेकिन बेटे ने इंजीनियर बन कर अपराध की राह पकड़ ली. ऐसा ही मामला सोहना में देखने को मिला. जहां पर एक इंजीनियर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक बुजुर्ग बाराती के साथ लूटपाट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया. लूट के बाद बुजुर्ग को मारने का भी प्रयास किया.

    पीड़ित बुजुर्ग सोहना के राघव वाटिका में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था. रास्ता भटक जाने के कारण बुजुर्ग आरोपियों के हत्थे चढ़ गया. जिसे जंगल में ले जाकर उन्होंने उसके साथ लूटपाट की. सोहना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों ही आरोपियों को धर दबोचा. उनके पास से लूट का सभी सामान व  बाइक बरामद कर ली गई. आरोपियों को पुलिस ने एक दिन के रिमांड के बाद भोंडसी जेल भेज दिया है.

    मामला सोहना की राघव वाटिका का है. जहां पर 15 नवंबर को एक शादी समारोह था, जिसमें शामिल होने के लिए बल्लभगढ़ निवासी मानसिंह भी आया था. जब वो अपना मोबाइल का रिचार्ज करवा रहा था उसी दौरान उसने वहां खड़े दो युवकों से राघव वाटिका का रास्ता पूछा. दोनों आरोपियों ने बुजुर्ग  को अपनी बाइक पर बैठा कर उसे मोहम्मदपुर गुर्जर से आगे जंगलों में ले गए. जहां पर उसके साथ मारपीट की व  उसे पत्थर से मारने का प्रयास किया.

    आरोपियों ने बुजुर्ग का मोबाइल व 5200 रुपए छीन लिए. बुजुर्ग ने जब शोर मचाया तो वो मौके से भाग गए. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद सोहना पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया.

    Tags: Crime News, Haryana police, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर