अपना शहर चुनें

States

Exit Polls: BJP के खाते में आएगी हिसार सीट, सोनीपत से हुड्डा की जीत तय!

बृजेंद्र सिंह औऱ भूपेंद्र सिंह हुड्डा
बृजेंद्र सिंह औऱ भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा की जिन VIP सीटों पर सबकी नज़र है वो है हिसार, सोनीपत और रोहतक. इन सीटों के रुझान भी आपको बता देते हैं. हिसार सीट बीजेपी के खाते में आती दिख रही है.

  • Share this:
हरियाणा की हॉट सीट पर मुकाबला कड़ा है. न्यूज18-IPSOS के एग्जिट पोल के मुताबिक रोहतक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. वहीं हिसार से बीजेपी तो सोनीपत सीट कांग्रेस की झोली में आती दिख रही है.

न्यूज18-IPSOS के एग्जिट पोल से हरियाणा की स्थिति साफ हो चुकी है. एग्जिट पोल में जहां हरियाणा में बीजेपी को 6 से 8 सीटें मिल रही है तो वहीं कांग्रेस की झोली में 2 से 4 सीटें आ सकती हैं. इनेलो और जेजेपी का खाता खुलता नहीं दिख रहा है. इधर सीएम मनोहर लाल और उनके मंत्री हरियाणा की सभी 10 सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं.

हरियाणा की जिन VIP सीटों पर सबकी नज़र है वो है हिसार, सोनीपत और रोहतक. इन सीटों के रुझान भी आपको बता देते हैं. हिसार सीट बीजेपी के खाते में आती दिख रही है. तो वहीं सोनीपत सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जीत दर्ज कर सकते हैं.



लेकिन रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा और अरविंद शर्मा के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. यानी इस हॉट सीट पर बाजी कौन मारेगा ?. ये अभी कहना जल्दबाजी होगा. लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर हरियाणा की सभी सीटों पर पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त हैं. कुल मिलाकर किसके दावों में कितना दम है. ये तो 23 मई को साफ हो जाएगा. फिलहाल एग्जिट पोल के इन आंकड़ों से बीजेपी को बड़ी राहत मिली है.
ये भी पढ़ें-

NEWS18-IPSOS एग्जिट पोल: हिसार में चौटाला, बिश्नोई के हाथ निराशा, बृजेंद्र सिंह मार रहे बाजी

लड़की की ना सुनकर पहले क्रिकेट बैट से किया हमला, फिर चाकू से किए 50 वार

हरियाणा के शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी का डीनए ही खराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज