लाइव टीवी

कांग्रेस की गुटबाजी: सुनें पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का ये वायरल ऑडियो

News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 5:25 PM IST
कांग्रेस की गुटबाजी: सुनें पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का ये वायरल ऑडियो
कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former CM Bhupendra Singh Hooda) का एक ऑडियो वायरल (Viral Audio Clip) हो रहा है. इसमें वे खुद कह रहे हैं कि इंद्री विधानसभा के प्रत्याशी का टिकट उन्होंने नहीं, कुमारी शैलजा (Selja Kumari) ने दिलाया था.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) में टिकट बंटवारे में पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा (Former CM Bhupendra Singh Hooda) की नहीं चली थी. प्रत्याशियों के टिकट को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Selja Kumari) और हुड्डा के बीच कोल्डवॉर चल रहा था. इसमें हुड्डा पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शैलजा भारी पड़ी थीं.

विधानसभा चुनाव का परिणाम आ जाने के बाद इसकी पुष्टि प्रदेश के पूर्व सीएम हुड्डा के वायरल हो रहे एक ऑडियो से हो रही है. चुनाव में पार्टी के अंदर गुटबाजी (Factionalism in Congress) और भितरघात की शिकार कांग्रेस के प्रत्याशी (Congress Candidate) भी हुए. करनाल जिले में आने वाली इंद्री विधानसभा सीट से बीजेपी के राम कुमार जीते हैं. इस सीट से कांग्रेस की हार की वजह पार्टी के अंदर की गुटबाजी रही.



ऑडियो  में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं हुड्डा 

इसमें हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ की टिप्पणी कर रहे हैं. फोन पर हो रही बातचीत में हुड्डा ने कहा कि इंद्री के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. नवजोत कश्यप को मैंने टिकट नहीं दिलाई. ये कुमारी शैलजा की टिकट है. मैंने तो राकेश कम्बोज की टिकट के लिए बोला था. ऑडियो से साफ जाहिर होता है कि हुड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध किया. हालांकि, इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज 18 नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- ED की अदालत ने दी पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा सहित मोतीलाल वोरा को अंतरिम जमानत

हरियाणा में जबरदस्त भितरघात का शिकार हुई BJP, 12 से 15 सीटों का खामियाजा
Loading...

सिद्धू को इमरान ने फिर दिया न्यौता, विज बोले-पाक के ही रिप्रजेंटेटिव हैं वो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 4:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...