सांड ने स्कूटर पर जा रहे परिवार को मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची की मौत

हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद सांड को वहां से भगाया और केदार नाथ, उनकी पत्नी व दोनों बेटियों को एक प्राइवेट गाड़ी में सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया.

News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 12:07 PM IST
सांड ने स्कूटर पर जा रहे परिवार को मारी टक्कर, 6 माह की बच्ची की मौत
स्कटूर पर सवार परिवार को सांड ने मारी टक्कर
News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 12:07 PM IST
जीरकपुर से सटे बलटाना इलाके में स्कूटर पर जा रहे एक परिवार को सांड ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 माह की बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में बच्ची की मां के पैर में फ्रेक्चर आया है जो पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में उपचाराधीन है. वहीं उसके पिता को भी चोटें आई हैं.

मृतक बच्ची अनाया के शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. बता दें कि केदारनाथ स्कूटर पर अपने पत्नी उषा रानी, 6 साल की बेटी रुचिका और 6 माह की बेटी अनाया के साथ जा रहे थे. स दौरान आपस में लड़ रहे दो सांडों ने उनपर हमला कर दिया. सांड की टक्कर से दंपति जख्मी हो गेए और उनकी छोटी बच्चि की इस हादसे में सिर पर चोट लगने कारण मौत हो गई.

लोगों ने सांड को भगाया

हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद सांड को वहां से भगाया और केदार नाथ, उनकी पत्नी व दोनों बेटियों को एक प्राइवेट गाड़ी में सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने छह माह की मासूम बच्ची अनाया को मृत घोषित कर दिया, जबकि केदार नाथ व उनकी पत्नी का उपचार किया जा रहा है.

लोगों ने लगाया जाम

बता दें कि क्षेत्र के लोगों के लिए आवारा पशु व कुत्ते बड़ा सिरदर्द साबित हो रहे हैं. बार-बार प्रयास के बावजूद अभी तक इन पर रोकथाम नहीं लग पा रही है. शहर में आये दिन आवारा पशु लोगों की सुरक्षा के लिए भी बड़ा खतरा साबित हो रहे हैं. 6 महीने की बच्ची की मौत के बाद बलटाना क्षेत्र में लोगों ने 1 घंटा सड़क जाम कर अपना रोष जताया. लोगों का आरोप है कि सरकार द्वारा गाय टैक्स के नाम पर वसूले जाते सैस लेने के बावजूद प्रशासन की अनदेखी कारण अब तक दर्जनों लोग इनकी चपेट में आने से जख्मी हो चुके हैं.

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस
Loading...

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम हैं दिग्विजय चौटाला
First published: July 16, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...