अपना शहर चुनें

States

Viral Video: जब आंदोलनकारी किसान ने पुलिस के प्यासे जवान को पिलाया पानी

पुलिस के जवान को पानी पिलाता किसान
पुलिस के जवान को पानी पिलाता किसान

Farmer Protest: सोशल मीडिया (Social Media) पर किसान और पुलिस के जवान का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल. न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान (Farmer Protest) दिल्ली पहुंच गए हैं. हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों से आने वाले किसानों को रास्ते में सुरक्षाबलों के विरोध का सामना करना पड़ा. इस कारण कई जगह सुरक्षाबल के जवानों के साथ किसानों की झड़प भी हुई. पुलिस-प्रशासन की ओर से किसानों के ऊपर वॉटर कैनन और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए. लेकिन इन हालातों के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में दिखीं, जो मानवीयता का पक्ष दिखाने वाली हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक किसान को प्यासे पुलिसवाले को पानी पिलाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं और इसकी खूब तारीफ भी हो रही है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
जयकान्त मिश्रा नाम के एक शख्स ने इस वीडियो को अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह हमारा भारत है, रोटी भी खिलाएंगे पानी भी पिलाएंगे. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

किसान बोले- दिल्ली पहुंच कर रहेंगे
इससे पहले आपको बता दें कि पानीपत में नेशनल हाइवे पर रात बिताने के बाद आज सुबह प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली की ओर रवाना हुए. सिंधू बॉर्डर (हरियाणा-दिल्ली सीमा) पर पुलिसवालों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया. यहां भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है. इसके अलावा, रोहतक-झज्जर सीमा, दिल्ली-गुरुग्राम और दिल्ली-जम्मू राजमार्ग भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात हैं. किसानों का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए वो दिल्ली पहुंच कर रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज