Home /News /haryana /

तेज रफ्तार एक्टिवा खंभे से टकराई, पिता औऱ 7 साल के बेटे की मौत, मां घायल

तेज रफ्तार एक्टिवा खंभे से टकराई, पिता औऱ 7 साल के बेटे की मौत, मां घायल

चंडीगढ़ में तेज रफ्तार का कहर

चंडीगढ़ में तेज रफ्तार का कहर

सेक्टर 34 स्थित गुरुद्वारे के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार एक्टिवा (Active) अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर पर चढ़ गई और फिर पोल से टकराकर तीनों बुरी तरह से जख्मी (Injured) हो गए.

    चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल (City Beautiful) में तेज ऱफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक एक्टिवा बिजली के खंभे (Electricity Poll) से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में एक्टिवा सवार एक पिता और उसके 7 साल के बेटे की जान चली गई. वहीं इस हादसे में मां गंभी रूप से घायल है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को सेक्टर 32 अस्पताल लेकर पहुंची. डॉक्टरों न पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया.

    मृतकों की पहचान सेक्टर 29 निवासी प्रवीण मेहरा (35) और रोहन (7) के रूप में हुई है. वहीं हादसे में घायल मां का नाम ज्योति (34) है. सोमवार दोपहर करीब 2 बजे प्रवीण एक्टिवा से पत्नी और रोहन के साथ दुकान गया था. रात करीब पौने बारह बजे दुकान बंद कर एक्टिवा से वापस सेक्टर 20 स्थित पत्नी ज्योति के घर जा रहा था.  वहां से उन्हें बड़े बेटे मयंक को लेकर घर जाना था.

    अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी एक्टिवा

    सेक्टर 34 स्थित गुरुद्वारे के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार एक्टिवा अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर पर चढ़ गई और फिर पोल से टकराकर तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए. प्रवीण और रोहन के सिर में गंभीर चोट लगी, जबकि उनकी एक्टिवा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. सेक्टर 34 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की.

    तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

    एक्टिवा पर दुकान का सामान और कैरेट भी था. पास में लगे सीसीटीवी में साफ दिख रहा था कि घटना के वक्त एक्टिवा की गति काफी ज्यादा थी, जिससे अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई. मृतक प्रवीण की शादी वर्ष 2004 में ज्योति के साथ हुई थी.

    ये भी पढ़ें:- फोगाट परिवार के घर आई खुशखबरी, मां बनीं दंगल गर्ल गीता

     

    ये भी पढ़ें:- विज के पास पहुंची महिला, बोली- मैंने की थी पति की हत्या, मुझे फांसी की सजा दो

    ये भी पढ़ें:- BJP विधायक का विवादित बयान- ‘मोदी का इशारा हुआ तो एक घंटे में कर देंगे सफाया’

    ये भी पढ़ें:- ऑर्डर देने के बाद जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने मांगे पैसे तो मारा चाकू

    Tags: Accident, Chandigarh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर