गुरुग्राम में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता और 3 बच्चों की मौत, मां घायल
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता और 3 बच्चों की मौत, मां घायल
गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसा ट्रक और बाइक के बीच टक्कर होने से हुआ. बाइक को एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. मृतक मेवात के गांव भडगा के रहने वाले हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. सोहना-पलवल रोड गांव  सिलानी के  समीप शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3  मासूम बच्चों और उनके पिता की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिसे सोहना के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती  कराया गया. मृतक बाइक पर सवार थे . हादसा ट्रक और बाइक के बीच टक्कर होने से हुआ. बाइक को एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. मृतक मेवात के गांव  भडगा के रहने वाले हैं.

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर चारों शवों को सोहना के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर उनका पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं घायल महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया. वहीं हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

तीनों बच्चों की मौके पर मौत



मृतकों के परिजनों ने बताया कि मृतक हसन मोहम्मद बीती रात अपनी ससुराल गांव धौज गया था. जहां से वह अपने तीन बच्चों व  अपनी पत्नी को अपनी बाइक पर लेकरअपने गांव ले जा रहा था. जब वह गांव से सिलानी के समीप पहुंचा तो वहां पर एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक पर सवार हसन मोहम्मद व उसके तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बच्चों की उम्र 3 साल से 10 साल तक है. वहीं मृतक की पत्नी को गंभीर अवस्था में सोहना के नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां वह उपचाराधीन है .
ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या

डॉक्टरों ने कही ये बात

नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि चार लोगों के शव नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आए हैं. जिनमें तीन बच्चे और एक युवक शामिल है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. वही महिला घायल अवस्था में है जिसका इलाज चल रहा है. (सोहना संजय राघव की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading