नशे में धुत बेटे ने मां के सामने की पिता की हत्या, अपने नाम करवाना चाहता था जमीन

आरोपी स्कूटर-बाइक रिपेयर का काम करता हैं. उसने घर में ही दुकान खोली हुई थी. लोगों की मानें तो आरोपी शराब पीने का आदी है.

News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 3:14 PM IST
नशे में धुत बेटे ने मां के सामने की पिता की हत्या, अपने नाम करवाना चाहता था जमीन
बेटे ने मां के सामने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया
News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 3:14 PM IST
पंजाब के संगरूर जिले में 9 कनाल जमीन अपने नाम करवाने की जिद्द को लेकर नशे में धुत बेटे ने 70 साल के बुजुर्ग पिता के सिर पर कस्सी से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया है. वारदात से पहले पिता अपने बेटे के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा कि पुत ना मार, तेरी-मेरी की दुश्मनी ए. परंतु बेटे को कोई रहम नहीं आया. आरोपी की मां का आरोप है कि बेटे ने उसके देखते ही देखते पति को मौत के घाट उतार दिया. मां पोते को लेकर घर से भाग गई, इसलिए उसकी जान बच गई.

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि उभावाल निवासी बलविन्द्र कौर ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पति जंग सिंह (70) ने कुछ दिन पहले ही आंखों का ऑप्रेशन करवाया था. इस कारण वह पति के साथ एक सप्ताह पहले मायके गांव कनोई चली गई थी.

सोमवार सुबह उसका बेटा हरदीप सिंह ने फोन कर गांव बुलाया. बेटे ने कहा था कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर अपनी बेटी रमनदीप को लेकर मायके चली गई है जिस कारण उसको और बेटे प्रभजोत सिंह को खाने-पीने को लेकर परेशानी हो रही है. सोमवार रात को खाना खाकर वह बरामदे में सोने की तैयारी कर रहे थे.

कस्सी से वार कर की हत्या

रात करीब 10 बजे बेटा हरदीप सिंह चारपाई से उठकर बाथरूम गया. कुछ समय बाद हरदीप कस्सी ले आया. उसके देखते ही देखते हरदीप ने कस्सी से अपने पिता के सिर पर दो-तीन वार कर दिए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बेटे का गुस्सा देखकर वह पोते को गोद में उठाकर बाहर दौड़ गई. उसने शोर मचाया जिससे पड़ोसी मौके पर पहुंच गए. लोगों को देखकर हरदीप वहां से फरार हो गया.

शराब पीने का आदी है आरोपी

आरोपी स्कूटर-बाइक रिपेयर का काम करता हैं. उसने घर में ही दुकान खोली हुई थी. लोगों की मानें तो आरोपी शराब पीने का आदी है. जिस कारण घर में हमेशा झगड़ा ही रहता था. वारदात के समय भी आरोपी शराब के नशे में धुत था और पिता गिड़गिड़ाता रहा पर वह नहीं माना.
Loading...

ये भी पढ़ें:- अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...