लाइव टीवी

पिता ने किया नाबालिग से रेप, अपराध छुपाने के लिए बेटी को जहर देकर मारा

News18 Haryana
Updated: December 8, 2019, 10:05 AM IST
पिता ने किया नाबालिग से रेप, अपराध छुपाने के लिए बेटी को जहर देकर मारा
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग बेटी से बलात्कार (Rape) करने और अपराध छिपाने के लिए उसे जहर देकर मारने (Murder) के मामले में हरियाणा पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. नाबालिग बेटी से बलात्कार (Rape) करने और अपराध छुपाने के लिए उसे जहर देकर मारने (Murder) के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है. रोहतक में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) गोरखपाल ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी फैक्‍ट्री में काम करता है और उसकी पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध हैं. पति-पत्नी पिछले छह महीने से रोहतक शहर में अलग-अलग रह रहे थे. आरोपी के चार बच्चों में एक नौ साल की बेटी भी थी, जिसके साथ उसने इस घटना को अंजाम दिया.

डीएसपी ने कहा कि बच्चे रात में अपने पिता के घर पर ही सोते थे और वह सुबह काम पर जाने से पहले वह बच्चों को पत्नी के आवास पर छोड़ देता था. 27 और 28 नवंबर की दरमियानी रात में आरोपी ने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. इस बीच कहीं वह अपनी मां को इस घटना के बारे में न बता दे, इसलिए उसने उसे जान से मारने की साजिश रच डाली.

बाजार से खरीद लाया था चूहे मारने का जहर

डीएसपी ने कहा कि 2 दिसंबर को वह बाजार से चूहे मारने का जहर खरीदकर लाया और उसे आटे में मिलाकर अपनी बेटी को दे दिया. 3 दिसंबर को बच्ची की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. आरोपी पिता ठीक उसी दिन वहां से फरार हो गया. इसके बाद बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 और पोक्सो अधिनियम (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया गया.

गिरफ्तारी से बचने के लिए शहर बदलता रहा आरोपी
जानकारी के मुताबिक, बिहार का रहने वाला आरोपी पहले पानीपत भागा. इसके बाद दिल्ली आया और फिर इंदौर चला गया, जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. आरोपी को शनिवार को रोहतक में एक अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है.
 

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: कार को बचाने के चक्कर में पलटी CTU बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

ये भी पढ़ें:- नकल की पर्ची नहीं मिलने पर डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को बेरहमी से पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 8:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर