चंडीगढ़: डिस्को के डांस फ्लोर पर हुई नोकझोंक के बाद चली गोली, TikTok स्टार सौरव गुर्जर घायल

चंडीगढ़ में बढ़ रहा क्राइम
चंडीगढ़ में बढ़ रहा क्राइम

Firing on TikTok Star: एक गोली सौरव की जांघ में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. सेक्टर 9सी स्थित एसको बार में रविवार की देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब टिक टॉक स्टार (Tiktok Star) की जांघ में अज्ञात आरोपी ने गोली मारकर जान लेने की कोशिश की. गनीमत रही कि गोली उसके जांघ में लगी और वह बुरी तरह से घायल (Injured) होकर जमीन पर गिर गया. जिसके बाद क्लब कर्मियों ने घायल को पीजीआई में दाखिल कराया. घायल की पहचान जीरकपुर निवासी प्रीत कॉलोनी सौरव गुर्जर के रूप में हुई जो टिक टॉक स्टार है. हैरानी की बात यह है कि वारदात के डेढ़ घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के अनुसार, जीरकपुर स्थित प्रीत कालोनी निवासी टिक-टॉक स्टार सौरव गुर्जर रविवार रात सेक्टर-9 सी स्थित एसको बार आया था. क्लब के अंदर डांस फ्लोर पर नाचने को लेकर उसकी कुछ युवकों से नोकझोंक हो गई. इसके बाद जब वह देर रात क्लब के बाहर निकलकर किसी से फोन पर बात कर रहा था तभी युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी.

घायल पीजीआई में भर्त



इसमें एक गोली सौरव की जांघ में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. क्लब कर्मियों उन्हें पीजीआई लेकर पहुंचे और भर्ती कराया. सूचना पर सेंट्रल डीएसपी कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी के अलावा अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. बार के बाहर काफी दूर तक खून बिखरा हुआ था. मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और और सबूत इकट्ठा कर वीडियोग्राफी की. जांच में मौके से एक खोखा बरामद हुआ है. पुलिस की प्राथमिक जांच में टिक-टॉक के स्टार पर गोली चलाने में मौवीस का नाम सामने आ रहा है.
दो युवतियों को हिरासत में लिया

बताया  जा रहा है कि मामले में दो युवतियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के लोग और क्लब एसको बार के कर्मियों का बयान दर्ज करने में जुट गई. वहीं पुलिस देर तक क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज