Video: गुरुग्राम में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, वजह थी मामूली सा विवाद

रोहतक के पूर्व पार्षद संदीप उर्फ मॉनिटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. रोहतक के पूर्व पार्षद संदीप उर्फ मॉनिटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

रोहतक के पूर्व पार्षद संदीप उर्फ मॉनिटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. रोहतक के पूर्व पार्षद संदीप उर्फ मॉनिटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

Murder in Gurugram: वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. कत्ल की ये वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

  • Share this:

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक पूर्व पार्षद  की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक रोहतक जिले के कस्बा सांपला का पूर्व पार्षद था. हत्या की वजह मंगलवार रात को पेइंग गेस्ट (PG) हाउस में हुए एक मामूली विवाद को बताया जा रहा है. पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है. हत्या का आरोप मनीष और जोंटी नाम के दो युवकों पर है जो फिलहाल फरार बताये जा रहे हैं.

वहीं मृतक की पहचान सांपला के संदीप उर्फ मॉनिटर के रूप में हुई है. वह सांपला नगर पालिका के 2014 से 2019 के कार्यकाल में वार्ड-6 से पार्षद था. इन दिनों गुरुग्राम के इस्लामपुर में एक PG में रह रहा था. मंगलवार देर रात PG में संदीप का मनीष और जोंटी नामक युवकों के साथ किसी मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद बुधवार सुबह संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

सूचना के बाद गुरुग्राम थाना सदर की पुलिस ने मौके का मुआयना किया और हत्या का मामला दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Youtube Video

वहीं हत्या की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथ में तमंचा लिए एक युवक सीढियों से नीचे आता है और सीधा दो युवकों में से एक पर तान देता है. दोनों युवक पिस्तौल ले कर आये युवक को घेर लेते हैं इतने में एक गोली चलती है जो पूर्व पार्षद संदीप को लगती है. जो उठ कर किनारे में आ कर बैठ जाता है और जो हमलावर है उसे दूसरे युवक अभी भी घेरे बैठे हैं.

इतने में सीढ़ियों से दूसरा युवक आता है इसके हाथ मे भी पिस्तौल है जो आते ही गोली चलता है फिर से उसी शख्स पर जिसे पहले ही गोली लगी थी. यानी पूर्व पार्षद संदीप पर. दूसरी गोली के बाद पूर्व पार्षद संदीप की मौके पर ही मौत हो जाती है और दोनों हमलावर मौके से फरार हो जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज