विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद INLD के चारों बागियों ने छोड़ी पार्टी

इनेलो पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ने वालों में नैना चौटाला, अनूप धानक, राजदीप फौगाट और पिरथी नंबरदार शामिल हैं.

News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद INLD के चारों बागियों ने छोड़ी पार्टी
इनेलो के चार विधायकों ने 3 सितंबर को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद 5 सितंबर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी त्याग दी.
News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में दलबदल (Changing Party) मामले के आरोपी चारों विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता के बाद अब इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) की प्राथमिकता सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को अपना इस्तीफा भेज दिया है. उसकी एक-एक प्रतिलिपि (Copy) पार्टी कार्यालय (Party Office) में भी भेज दी है.

इन चार विधायकों ने दिया INLD से इस्तीफा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही ये चारों विधायक जननायक जनता पार्टी (JJP) की सदस्यता लेंगे. वे इसकी घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) में कर सकते हैं. इस्तीफा देने वालों में नैना चौटाला (Naina Chautala), अनूप धानक (Anoop Dhanak), राजदीप फौगाट (Rajdeep Phogat) और पिरथी नंबरदार (pirthi singh numberdar) शामिल हैं.

विधानसभा अध्‍यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने चारों विधायकों को अपना पक्ष रखने का अंतिम मौका दिया था, पर सभी ने अचानक पार्टी से इस्तीफ दे दिया.


अपना पक्ष रखने का दिया था अंतिम मौका 

दलबदल को लेकर दी गई याचिका के मामले में विधानसभा अध्‍यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने चारों विधायकों को अपना पक्ष रखने का अंतिम मौका दिया था, पर सभी ने अचानक पार्टी से इस्तीफ दे दिया.

साल के अंत में होना है हरियाणा विधानसभा चुनाव 
Loading...

गौरतलब है कि इस साल के अंत तक हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Assemby Election) होने हैं. ऐसे में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी राजनीतिक दलों ने अपना खेमा मजबूत करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- भाजपा अपने मिशन 75 पार के आंकड़े को पूरा कर बनाएगी मजबूत सरकार: अनिल जैन

ये भी पढ़ें:- योगेन्द्र यादव ने CM को दी नसीहत, कहा- मंच नहीं, जनता के बीच जाकर लें आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...