नैना चौटाला सहित JJP से जुड़े 4 विधायकों ने स्पीकर को सौंपे इस्तीफे

दलबदल को लेकर दी गई याचिका के मामले में विधानसभा अध्‍यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने चारों विधायकों को आज अपना पक्ष रखने का अंतिम मौका दिया था. मंगलवार को चारों विधायक विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे और अपने इस्‍तीफे सौंप दिए.

News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 3:03 PM IST
नैना चौटाला सहित JJP से जुड़े 4 विधायकों ने स्पीकर को सौंपे इस्तीफे
इस्तीफा सौंपती नैना चौटाला
News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 3:03 PM IST
चंंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी (Jan nayak janta party) से जुड़े इनेलो के 4 विधायकों ने हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) की सदस्‍यता से इस्तीफा दे दिया ह. जिन विधायकों ने इस्तीफा दिया है उनमें दुष्‍यंत चौटाला की मां नैना चौटाला, राजदीप फोगाट, अनूप धानक और पिरथी नंबरदार शामिल हैं. स्पीकर ने इस्तीफे की अर्जी मंजूर कर दी है. बता दें कि दलबदल को लेकर दी गई याचिका के मामले में विधानसभा अध्‍यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने चारों विधायकों को आज अपना पक्ष रखने का अंतिम मौका दिया था. मंगलवार को चारों विधायक विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे और अपने इस्‍तीफे सौंप दिए.

इस मामले पर विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मुझे इनेलो के 4 विधायकों ने इस्तीफे सौंपे हैं जिन्हें मैंने स्वीकार कर लिया है. जो याचिका मेरे पास पहले से लगाई गई है उस पर मैं पहले की तरह ही सुनवाई करूंगा.  अगर याचिकाकर्ता यह प्रूव कर देते हैं कि इन विधायकों ने दल बदल किया है तो इन पर अभी भी कार्रवाई होगी.

इस्तीफा देने से याचिका पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव

गुर्जर ने कहा कि इस्तीफा देने से याचिका पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा अभी तक 19 विधायक 90 में से इस्तीफा दे चुके हैं जिसमें ज्यादातर इनेलो के विधायक हैं.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...