हरियाणा के 4 और विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

इन चारों विधायकों ने सुबह विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया और अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों की समस्याएं भी उठाई.

News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 12:25 PM IST
हरियाणा के 4 और विधायकों ने थामा भाजपा का दामन
भाजपा में शामिल हुए 4 और विधायक
News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 12:25 PM IST
दिन-ब-दिन हरियाणा बीजेपी का कुनबा बढ़ता ही जा रहा है. विधानसभा के मॉनसून सत्र के आखिरी दिन इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना, माखन लाल सिंगला, बहुजन समाज पार्टी से विधायक टेकचंद शर्मा और निर्दलीय विधायक रविंद्र मछरौली ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में बीजेपी में अपनी आस्था जताई. इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने अपने अंदाज में बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों का स्वागत किया.

इन चारों विधायकों ने सुबह विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया और अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों की समस्याएं भी उठाई. सदन की कार्यवाही खत्म होते ही चारों विधायक भाजपा में शामिल हो गए. चंडीगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने इन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.

इनेलो में बचे सिर्फ 3 विधायक

उधर, अभय चौटाला ने इनेलो छोड़ बीजेपी में शामिल हुए विधायकों पर बीजेपी और मनोहर सरकार को आड़े हाथों लिया. एक दिन पहले यानि सोमवार को भी इनेलो विधायक रामचंद्र कंबोज, कांग्रेस विधायक नसीम अहमद और निर्दलीय विधायक जसवीर देशवाल भी बीजेपी में शामिल हो चुके है. यानि सिर्फ इनेलो से 19 विधायकों वाली इनेलो में अब सिर्फ 3 विधायक ही बचे हैं.

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...