होम /न्यूज /हरियाणा /

अपने ही दोस्त की कर दी नृशंस हत्या, वजह जानकर सब हैरान, आप भी जानें हत्या के पीछे की कहानी

अपने ही दोस्त की कर दी नृशंस हत्या, वजह जानकर सब हैरान, आप भी जानें हत्या के पीछे की कहानी

आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

मृतक के पिता ने बेटे से मिलने के लिए किया था मना, इसी बात से आहत होकर युवक ने अपने ही दोस्त की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चाकू भी बरामद कर लिया है.

गुरुग्राम. गुरुग्राम में एक ऐसी वारदात हुई कि सभी हत्या की वजह जानकार चौंक गए. दरअसल एक पिता ने एक युवक को उसके बेटे से दूर रहने की हिदायत दी थी. युवक को ये बात इतनी बुरी लगी कि उसने अपने ही दोस्त की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रविंदर के तौर पर हुई है. जिसने 6 अगस्त को अपने ही दोस्त साहिल को शराब के नशे में धुत्त होकर चाकुओं से गोद दिया. अब पुलिस ने हत्यारोपी रविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है.
गौरतलब है कि 19 वर्षीय साहिल का शव 7 अगस्त को नूरपुर चौक के नजदीक से बरामद किया गया था. मृतक के शरीर पर चाकुओं से बेरहमी से वार कर हत्या को अंजाम दिया गया था. पुलिस के अनुसार मृतक युवक के परिजनों ने उसके दोस्त रविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की और रविंदर को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया.

बेटे से दूर रहना
कुछ दिनों पहले ही साहिल के पिता ने रविंदर को कहा था कि मेरे बेटे से दूर रहना, तू खुद बिगड़ा हुआ है मेरे बेटे को मत बिगाड़. बस इसी हिदायत से गुस्साए रविंदर ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. पूछताछ के दौरान रविंदर ने बताया कि उसने प्लानिंग कर पहले साहिल को नशे में धुत्त कर दिया और उसके बाद चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वो फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि रविंदर पर पहले से भी आपराधिक मामला दर्ज है और इसी के चलते साहिल के पिता ने उससे दूर रहने की सलाह दी थी. रविंदर ने 6 अगस्त की देर शाम साहिल को पार्टी करने बुलाया और दोनों ने साथ मे शराब पी. शराब के नशे में रविंदर ने साहिल के पिता को गालियां देनी शुरू कर दीं बस इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और उसके बाद उसने साहिल की हत्या कर दी.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर