हिमाचल-हरियाणा मार्ग पर निकल आया गजराज, सड़क पर लग गया जाम
Chandigarh-City News in Hindi

सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के समीप हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथियों (ELEPHANT) )को चहल कदमी करते देखा गया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के समीप हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथियों (ELEPHANT) )को चहल कदमी करते देखा गया. वहां मौजूद लोगों ने सड़क पर टहलते एक वयस्क हाथी का वीडियो भी बनाया. हाथियों को राजाजी नेशनल पार्क (RAJA JEE NATIONAL PARK) के कलेसर वन क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर देखा गया है. गजराज ने यहां सड़क पर लगभग आधे घंटे तक जाम लगा दिया. गजराज के चिघाड़ने से वहां मौजूद कार हिल उठा. गजराज ने कई गाड़ियों को धक्का भी मारने का भी प्रयास किया.

युवकों ने गजराज के समीप जाकर सेल्फी लेने की कोशिश की

Elephant-गजराज
इस इलाके में गजराज के एक परिवार के सदस्य बीते एक साल के दौरान कई बार दिखे हैं.




इस दौरान कुछ युवकों ने वीडियो और सेल्फी के चक्कर में गजराज के समीप जाने का भी दुस्साहस किया. गनीमत यह रही कि हाथी ने किसी भी वाहन या व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया. गजराज करीब आधे घंटे के बाद सघन वन क्षेत्र में वापिस चले गए.
एक साल से यहां हाथियों का एक परिवार देखा जा रहा है

उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में पिछले 1 साल से हाथियों का एक परिवार देखा जा रहा है. यह परिवार अक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ जाता है। यहाँ हाथियों को देखना रोमांच का विषय बना हुआ है. लेकिन राहत की बात यह है कि आज तक गजराज के परिवार ने आने जाने वालों को नुकसान नहीं पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें: HRTC भर्ती: बिना टेस्ट दिए दो चालकों को मिल गई नौकरी, मंत्री ने कहा-पूरी पारदर्शिता बरती गई

VIDEO : हमीरपुर में बस और टैंपू में जोरदार टक्कर, 17 यात्री घायल

हिमाचल: सड़क हादसे में सालाना जाती है 1200 से ज्यादा लोगों की जान, उठाए जाएंगे ये कदम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading