अपना शहर चुनें

States

पार्टी के बहाने युवती को दिल्ली से गुरुग्राम के होटल में बुलाया, नशीला पदार्थ पिला किया गैंगरेप

गुरुग्राम में युवती से दरिंदगी
गुरुग्राम में युवती से दरिंदगी

गुरुग्राम (Gurugram) के एक होटल (Hotel) में युवती को वाइन में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर शुरू की जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 7:20 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले से सामने आया है. जहां एक युवती को पार्टी करने के बहाने होटल में बुलाकर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया.  करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे पहले वाइन (Wine) में नशीला पदा‌र्थ मिलाकर पिलाया था. इसके बाद आरोपियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि युवती ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उसे निकलने नहीं दिया. पीड़ित के साथ मारपीट भी की गई. दिल्ली निवासी युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले एक कार्यक्रम के दौरान उसकी मुलाकात साहिल, लब्बी, नितिश व राघव से हुई थी. युवती की चारों से बात होती थी.

वाइन में दिया नशीला पदार्थ
आरोप है कि चारों ने गत 24 नवंबर को उसे पार्टी के बहाने गुरुग्राम के एक होटल में बुलवाया और उसे वाइन में नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद युवती बेसुध हो गई. आरोपियों ने नशे की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उससे मारपीट की.
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस


पीड़िता ने बताया कि बचाव के लिए वह कमरे से निकलकर भागी, लेकिन आरोपियों ने वापस उसे कमरे में खींच लिया. कुछ देर बाद आरोपी मौका पाकर होटल के कमरे में उसे अकेला छोड़कर भाग गए. इसके बाद युवती ने पुलिस को इस वारदात के बारे में सूचना दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज