• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • CHANDIGARH CITY GANGRAPE WITH A GIRL IN GURUGRAM THREE ACCUSED ARRESTED HRRM

Gurugram Rape News: स्कॉर्पियो में अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

Gangrape in Gurugram: 14 मई को पटौदी के जुदौला गांव में स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों ने युवती और उसके दोस्त का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था.

  • Share this:
    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में 22 साल की युवती से गैंगरेप का मामले सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपियों की पहचान पटौदी इलाके के एक गांव निवासी 25 वर्षीय सुभाष, 21 वर्षीय नवीन एवं 20 वर्षीय अनुज के रूप में की गई. तीनों ने अपने गांव में ही शुक्रवार रात वारदात को अंजाम दिया था. उन्हें आज सुबह अदालत में पेश किया जाएगा.

    आरोपी सुभाष शराब का कारोबार करता है. नवीन एवं अनुज कुछ नहीं करते. हालांकि पीड़िता अदालत में अपने बयान से मुकर चुकी है लेकिन मेडिकल रिपोर्ट से यह प्रमाणित हो चुका है कि उसके वारदात हुई थी. इसी आधार पर तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    बंधक बनाकर किया गैंगरेप
    पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक़ दिल्ली में रहने वाली एक युवती ईद की छुट्टी मनाने के लिए गुरुग्राम में रह रही अपनी सहेली के पास पहुंची थी. वहां से वह शुक्रवार देर शाम अपने दो दोस्तों के साथ मीट खरीदने के लिए बाइक से पटौदी इलाके के एक गांव में पहुंची थी. उसी दौरान स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया था. बाइक रोकते ही युवती व उसके दोस्तों को ये आरोपी कार में बंधक बनाकर अपने गांव ले गए थे. विरोध करने पर तीनों ने युवती के दोस्त की पिटाई कर दी थी. सूचना मिलते ही मानेसर महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया.

    दोस्तों के साथ बनाया था पार्टी का प्रोग्राम
    उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय युवती गुरुग्राम में अपनी बड़ी बहन के पास रहती है. वह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करती थी. लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी. शुक्रवार को ईद मनाने के लिए उसने अपने 2 दोस्तों के साथ पार्टी का प्रोग्राम बनाया था. शाम को वह मीट खरीदने के लिए घर से निकले थे.
    Published by:Rahul Mahajan
    First published: