पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गैंगस्टर दिलप्रीत ने फिर दी धमकी, बोला- ये तो ट्रेलर था

दिलप्रीत ने अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा है कि परमीश को 50 गोलियां मारकर उसने अभी सिर्फ ट्रेलर दिखाया है और जब उसे परमीश को मारना होगा तो वो 500 गोलियां चलाएगा.

Rahul Mahajan | News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 1:45 PM IST
पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गैंगस्टर दिलप्रीत ने फिर दी धमकी, बोला- ये तो ट्रेलर था
परमीश वर्मा(फेसबुक)
Rahul Mahajan | News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 1:45 PM IST
मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने एक बार फिर से फेसबुक के जरिए उन्हें धमकी दी है. दिलप्रीत ने अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा है कि परमीश को 50 गोलियां मारकर उसने अभी सिर्फ ट्रेलर दिखाया है और जब उसे परमीश को मारना होगा तो वो 500 गोलियां चलाएगा. वहीं उसने लिखा है कि उसने ये हमला क्यों किया है इसका जवाब परमीश खुद मीडिया पर आकर बताए.

वहीं पुलिस द्वारा हिमाचल प्रदेश के बद्दी में गिरफ्तार किए गए हरविंद सिंह उर्फ हैप्पी को दिलप्रीत ने निर्दोष बताते हुए लिखा है कि परमीश पर हम चार लोगों ने हमला किया है. यहीं नहीं दिलप्रीत ने सबके नाम भी लिखे हैं जिनमें आकाश, हरिंदर सिंह, सुखप्रीत सिंह का नाम शामिल है. दिलप्रीत ने पुलिस से बिनती करते हुए लिखा कि वो किसी बेकसूर को तंग न करे.

वहीं दिलप्रीत ने लिखा है कि उसकी किसी धर्म से दुश्मनी नहीं है तो इस हमले को किसी धर्म के साथ न जोड़ें. उसने ये भी लिखा है कि कुछ लोग फेसबुक पर बड़ी बड़ी बाते कर रहे हैं और उससे मिलने को उतावले हो रहे हैं. उसने लिखा है कि वो उन लोगों स जल्द मिलेगा और उन्हें जवाब देगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर