सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर को सता रहा एनकाउंटर का डर, पहुंचा हाईकोर्ट
Chandigarh-City News in Hindi

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर को सता रहा एनकाउंटर का डर, पहुंचा हाईकोर्ट
दूसरों को डराने वाले को खुद सता रहा ये डर

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने हाईकोर्ट (High Court) में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की है. उसे डर है कि हरियाणा पुलिस विकास दुबे की तर्ज पर उसका एनकाउंटर न कर दे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को अब हरियाणा पुलिस का डर सताने लगा है. उसे फर्जी एनकाउंटर का भय है. उसने इस संबंध में पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. सुरक्षा की मांग करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि 21 जुलाई को हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके खिलाफ हत्या व कई आरोप के तहत मामला दर्ज किया था. लॉरेंस बिश्ननोई फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को जान से मारने धमकी देकर सुर्खियों में आया था.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने विकास दुबे की तर्ज पर हरियाणा पुलिस द्वारा एनकाउंटर करने की आशंका जताई है. उसने सुरक्षा तथा पेशी के दौरान हाथ पैर बांधकर पेश करने की पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से गुहार लगाई है. यह याचिका उसने किसी भी तरह की अपेक्षित अनहोनी से बचने के लिए दायर की है.

याचिका दाखिल करते हुए बिश्नोई ने कहा कि 31 जुलाई को हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके खिलाफ हत्या और विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज किया था. वर्तमान में वह राजस्थान के भरतपुर की केंद्रीय जेल में सजा काट रहा है और हरियाणा पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जाना चाहती है.



सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी
बता दें, गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने वर्ष 2018 में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी थी. उस समय उसे जोधपुर कोर्ट में पेशी पर लाया गया था. पुलिस कस्टडी में ही उसने मीडिया से बातचीत में यह धमकी दी थी. लॉरेंस पर अवैध वसूली, रंगदारी, हत्या और फायरिंग के कई मामले राजस्थान सहित कई राज्यों में चल रहे हैं.

पहले भी जताया था एनकाउंटर का शक
इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने चंडीगढ़ व सिरसा कोर्ट में भी इस तरह की याचिका दायर कर वहां पर दर्ज मामलों में पेशी के दौरान सुरक्षा व फर्जी एनकाउंटर का शक जताया था. ऐसे में उसको उचित सुरक्षा देकर तथा उसके हाथ पैर बांधकर हरियाणा लाया जाए, ताकि उसका पर भागने के आरोप पर फर्जी एनकाउंटर न हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading