Home /News /haryana /

ganja worth 16 lakhs was caught in haryana 101 kg of drugs were kept hidden inside the car hrrm

हरियाणा में पकड़ाया 16 लाख का गांजा, कार के अंदर छिपाकर रखा था 101 किलो माल, हिसार में होनी थी बड़ी डील

हरियाणा में नशे की बड़ी खेप बरामद

हरियाणा में नशे की बड़ी खेप बरामद

Drugs in Haryana: गाड़ी से 101 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने पाली गांव निवासी विकास, भाटला निवासी नसीब व बास गांव निवासी जसबीर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में शामिल दो आरोपी गोबिंद व दिनेश अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वर्ना कार से 1 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा है. पकड़े गए गांजे की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियो को भी काबू किया है. आरोपी ओडिशा से बाई रोड़ नशे की खेप हांसी लाए थे. पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

बुधवार को हांसी एसपी नितिका गहलोत ने पत्रकार वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जींद रोड पर स्थित गुडलक होटल से एक वर्ना कार नशे की खेप लेकर निकली है. यदि तुरंत नाकेबंदी कर तलाशी ली जाए तो उसे काबू किया जा सकता है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने नाकेबंदी कर तुरंत गाड़ी को काबू कर लिया.

जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी से 101 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने पाली गांव निवासी विकास, भाटला निवासी नसीब व बास गांव निवासी जसबीर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में शामिल दो आरोपी गोबिंद व दिनेश अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है. एसपी ने बताया कि उड़ीसा के मुख्य सप्लायर को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किए जाएंगे.

पकड़ी गई नशे की खेप में हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपित करीब 2000 किलोमीटर से नशे की इतनी बड़ी खेप को निजी वाहन के द्वारा हांसी तक लाने में कामयाब रहे. यहां बड़ा सवाल ये है कि आरोपित ओडिशा से हांसी तक विभिन्न राज्यों की पुलिस की आंखों में धूल देने में कामयाब रहे ये पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवालिया निशान है.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर