Home /News /haryana /

फोगाट परिवार के घर आई खुशखबरी, मां बनीं दंगल गर्ल गीता

फोगाट परिवार के घर आई खुशखबरी, मां बनीं दंगल गर्ल गीता

गीता फोगाट अपने परिवार के साथ

गीता फोगाट अपने परिवार के साथ

कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने 20 दिसंबर 2016 को पवन के साथ शादी की थी

    चंड नई दिल्ली. भारत की स्टार रेसलर और दंगल गर्ल गीता फोगाट (Geeta Phogat) के घर पर बड़ी खुश खबरी आई. गीता ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया. गीता ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके फैंस को खुशखबरी दी.

    गीता  (Geeta Phogat) ने तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पति और रेसलर पवन कुमार (Pawan Kumar) के साथ हैं जिसमें उनका बच्चा भी दिखाई दे रहा है. ट्वीट करके लिखा 'हैल्लो बॉय...इस वर्ल्ड में तुम्हारा स्वागत है. हम बहुत प्यार में हैं...प्लीज हमारे बेटे को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दें. हमारे बेटे ने हमारी लाइफ परफेक्ट कर दी है. अपने बच्चे को देखने की जो फीलिंग होती है उसे आप कभी भी जाहिर नहीं कर सकते.'



    गीता फोगाट   (Geeta Phogat) ने 20 दिसंबर 2016 को पवन के साथ शादी की थी. इस शादी में अमिर खान (Amir Khan) भी शामिल हुए थे. गीता और पवन की मुलाकात एक कुश्ती मुकाबले में ही हुई थी. पवन ने ही दोनों परिवारों को शादी के लिए मनाया था. गीता फोगाट 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया था. उन्होंने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में भी दो गोल्ड मेडल जीते हैं. उनके और उनके पिता महावीर फोगाट के जीवन पर ही दंगल फिल्म बनाई गई जिसमें आमिर खान शामिल थे.

    बबीता फोगाट की शादी के बाद दूसरी खुशखबरी
    इससे पहले फोगाट परिवार में एक और खुशी का मौका था जब गीता फोगाट की छोटी बहन और रेसलर बबीता फोगाट शादी के बंधन में बंधी थी. बबीता फोगाट नजफगढ़ निवासी पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. इन दोनों पहलवानों ने देश और समाज को एक संदेश देते हुए शादी में सात नहीं बल्कि आठ फेरे लिए. आठवें फेरे में वर और वधू ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ व बेटी खिलाने की शपथ ली थी.

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान- नसीम शाह को मत खेलने देना वर्ल्ड कप

    सौरव गांगुली ने याद किया जिंदगी का खास पल, कहा- उस दिन मुझे किसी का डर नहीं था

    Tags: Geeta Phogat, Sports news, Wrestling

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर