हॉस्टल में बहनों ने लेस्बियन रिलेशनशिप बनाने का दबाव डाला तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम!

Demo Image

Demo Image

हरियाणा के करनाल से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां हॉस्टल में रह रही 11वीं की छात्रा पर दो बहनें लेस्बियन रिलेशनशिप बनाने के लिए दबाव बना रही थीं. तनाव में आखिरकार छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां हॉस्टल में रह रही 11वीं की छात्रा पर दो बहनें लेस्बियन रिलेशनशिप बनाने के लिए दबाव बना रही थीं. छात्रा को समझ नहीं आ रहा था कि वो इस स्थिति से कैसे बचे. तनाव से वह इस कदर टूटी कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी. उसके इस खतरनाक कदम की वजह सामने आई तो सुनने वालों के भी होश उड़ गए.



जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय छात्रा करनाल में अपनी बहन के साथ ही हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. उसकी बड़ी बहन बीए की छात्रा थी. वहां रहते हुए दो बहनों ने उस पर लेस्बियन रिलेशनशिप बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. छात्रा ने इससे इनकार किया तो उन्होंने उसे परेशान करना शुरू कर दिया.



पहले तो वो ये सब सहती रही, लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हुई तो छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.





पुलिस ने मामले में आरोपी बहनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों बहनें पानीपत के एक गांव की रहने वाली हैं. इनमें से एक 11वीं और दूसरी बीए की छात्रा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज