चंडीगढ़ के Sector-17 में युवती के कटे पैर मिले, इलाके में सनसनी

अखबार में लिपटे थे पैर
अखबार में लिपटे थे पैर

जिस हालत में लड़की का पैर मिला है उसे देखते हुए लग रहा है कि वारदात को एक-दो दिन के भीतर ही अंजाम दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 12:35 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर 17 थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बैंक स्क्वायर के पास मौजूद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लोकल हेड ऑफिस के पीछे सड़क पर एक लड़की के कटे हुए पैर मिलने से सनसनी फैल गई है. लड़की के दोनों पैर के टुकड़े सेक्टर-17 से प्रेस लाइट प्वाइंट की तरफ आने वाली सड़क के पास मौजूद साइकिल ट्रैक (Cycle Track) के पास झाड़ियों के पास से मिले है. कटे हुए पैरों के साथ एक 3 से 4 दिन का भूर्ण भी मिला है जिसके बाद पुलिस (Police) ने सभी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सूचना मिलते ही मौके पर सेक्टर 17 थाना पुलिस समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी. घटनास्थल पर बुलाई गई सीएफएसएल टीम ने लड़की के कटे हुए शहर को कब्जे में लेकर घटनास्थल से कुछ और सैंपल लिए हैं.

पुलिस को हत्या कर पैर काट कर फेंकने का शक



अधिकारी सूत्रों की मानें तो लड़की के कटे हुए पैरों को देखने से मामला हत्या का ही लग रहा है. हालांकि पुलिस यह भी पता लगाने में लगी है कि कहीं पैर का एक टुकड़ा मेडिकल स्टूडेंट्स की पढ़ाई के लिए तो नहीं ले जाया जा रहा था. दरअसल मेडिकल स्टूडेंट्स की पढ़ाई के लिए भी इस तरह से शरीर के टुकड़े डोनेट की हुई बॉडीज से निकाल कर रखे जाते हैं.
लड़की भ्रूण भी मिला

जिस हिसाब से लड़की का पैर मिला है उसे देखते हुए लग रहा है कि वारदात को एक-दो दिन के भीतर ही अंजाम दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. वहीं, पुलिस को मौके से लड़की का भ्रूण भी मिला है. पुलिस  अज्ञात के खिलाफ धारा-308 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. भ्रूण को जीएमएसएच-16 के शवगृह में रखवा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज