• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ऐलनाबाद उपचुनाव: गोबिंद कांडा होंगे BJP उम्मीदवार, आज दाखिल करेंगे नामांकन पत्र

ऐलनाबाद उपचुनाव: गोबिंद कांडा होंगे BJP उम्मीदवार, आज दाखिल करेंगे नामांकन पत्र

कुछ दिनों पहले बीजेपी में शामिल हुए थे गोबिंद कांडा

कुछ दिनों पहले बीजेपी में शामिल हुए थे गोबिंद कांडा

Ellenabad By-election: भाजपा ने ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए गोबिंद कांडा को मैदान में उतारा है. वह आज करीब 11 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

  • Share this:

    सिरसा. ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. गोबिंद कांडा (Gobind Kanda) भाजपा की सीट पर चुनाव लड़ेंगे. वह आज अपना नामांकन (Nomination) दाखिल करेंगे. सिरसा से अपने समर्थकों के साथ गोबिंद कांडा रवाना होंगे. 11 बजे के करीब ऐलनाबाद में अपना नामांकन दाखिल करेंगे. प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता नामांकन दाखिल करवाने पहुंच रहे हैं.

    बता दें कि हरियाणा लोकहित पार्टी के उपाध्यक्ष और सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के छोटे भाई गोबिंद कांडा रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. सिरसा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विधिवत रूप से भाजपा (BJP) में शामिल होने की घोषणा की थी.

    गोपाल कांडा कहीं ना कहीं बीजेपी के ही समर्थन में हैं. वहीं, उनके भाई पर दाव लगाकर बीजेपी अभय चौटाला का खेल बिगाड़ना चाहती है, क्योंकि कांडा परिवार और चौटाला परिवार के बीच राजनीतिक लड़ाई काफी पुरानी है.

    गोबिंद कांडा सिरसा में पूरी तरह सक्रिय हैं. बाबा तारा कुटिया के सेवक के तौर पर वे धार्मिक आयोजनों में भाग लेते रहते हैं. इसके अलावा बड़े भाई गोपाल कांडा की गैर मौजूदगी में राजनीति में भी पूरी सक्रियता दिखाते हैं. गोबिंद कांडा रानियां विधानसभा सीट से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं. हलोपा सीट से वे वर्ष 2019 तथा वर्ष 2014 में चुनाव लड़ चुके हैं. दोनों बार ही वे दूसरे स्थान पर रहे थे.

    पवन बैनीवाल पर दांव खेल सकती है कांग्रेस

    उधर कांग्रेस की ओर से भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पवन बैनीवाल पर दांव खेला जा सकता है. इसके अलावा इस सीट से कांग्रेस नेता भरत सिंह बैनीवाल व अमरजीत सिंह बैनीवाल के नाम भी रेस में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज