लाइव टीवी

गोपाल कांडा से हारने के बाद भी इस प्रत्याशी ने नंगे पांव घूमकर जनता का किया धन्यवाद

News18 Haryana
Updated: October 27, 2019, 3:03 PM IST
गोपाल कांडा से हारने के बाद भी इस प्रत्याशी ने नंगे पांव घूमकर जनता का किया धन्यवाद
गोकुल सेतिया ने अनोखे अंदाज में जनता का धन्यवाद ज्ञापित किया.

Haryana Assembly Elections 2019: निर्दलीय प्रत्याशी गोकुल सेतिया चुनाव हारने के बाद भी नंगे पांव जाकर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को समर्थन के लिए धन्‍यवाद दिया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा विधानसभा (Sirsa Assembly) क्षेत्र में एक दिलचस्‍प मामला सामने आया है. इस विधानसभा सीट से चुनाव हारने के बाद भी निर्दलीय प्रत्याशी (Independent candidate) ने जनता का धन्यवाद ज्ञापित किया है. खास बात यह है कि निर्दलीय प्रत्याशी ने नंगे पांव घर-घर जाकर लोगों को धन्यवाद दिया. इस दौरान लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थम में जिंदाबाद के नारे लगाए.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सिरसा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रहे गोकुल सेतिया के बारे में. गोकुल सेतिया ने हरियाणा के दबंग नेता गोपाल कांडा के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि, इन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन खास बात यह है कि वह मात्र 602 वोटों से गोपाल कांडा से चुनाव हारे. मतगणना के दौरान दोनों के बीच कांटे की टक्कर थी. हालांकि, सेतिया लगातार गोपाल कांडा से आगे चल रहे थे, लेकिन अंत में वह 602 वोटों से हार गए थे. गोकुल सेतिया को 44,313 वोट मिले थे.

महज 602 लोटों से हारे चुनाव
लोगों का कहना है कि गोपाला कांडा से महज 602 वोटों से हारने के बाद भी सेतिया अपने आप को जनता की नजर में विजयी मान रहे हैं. गोकुल सेतिया का कहना है कि जनता ने उनका पूरा साथ दिया है. यही वजह है कि आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले गोकुल सेतिया ने रविवार को जनता का धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए सिरसा के बाज़ारों का दौरा किया. मीडिया से बातचीत करते वक्त गोकुल भावुक हो गए.

निर्दलीय उम्मीदवार गोकुल सेतिया ने कहा कि सिरसा की जनता ने जिस तरह से उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है, उसके एवज में अगर उनके पैर भी धोकर पी जाए तो वह कम है. गोकुल ने कहा कि उनकी हार मात्र 602 वोट से हुई है और सिरसा की जनता ने उन्हें लगभग 44 हज़ार 313 वोट दिए. गोकुल ने बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों के बारे में कहा कि वह उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि जनता ने उन्हें भी अपना आशीर्वाद दिया है.

ये भी पढ़ें- 

UP की राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी दीपावली की बधाई
Loading...

अयोध्या में बोले CM योगी- भारत किसी को छेड़ता नहीं, कोई छेड़ दे तो छोड़ता नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...