सुर्खियां: हरियाणा के 11 लाख किसानों के लिए अच्छी खबर, जल्‍द होगा नए DGP का ऐलान

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

सालाना छह हजार रुपये किसानों को तीन किश्तों में मिलेंगे. हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने 147वीं स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी की बैठक में बतौर मुख्यातिथि ये बात कही.

  • Share this:
हरियाणा के लगभग 11 लाख किसानों के खाते में पीएम किसान योजना के तहत दो हजार रुपये की पहली किश्त फरवरी महीने के अंतिम सप्ताह में आ जाएगी. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि सालाना छह हजार रुपये किसानों को तीन किश्तों में मिलेंगे. हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने 147वीं स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी की बैठक में बतौर मुख्यातिथि ये बात कही. उन्होंने कहा कि योजना के तहत छोटे और सीमांत किसानों को लाभ मिलेगा.

पंजाब में नए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की नियुक्ति के बाद जल्द ही हरियाणा को भी नया डीजीपी मिल जाएगा. दैनिक जागऱण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि शुक्रवार को नई दिल्ली में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की बैठक में डीजीपी के लिए तीन नामों का पैनल तैयार होगा. इसमें से किसी एक को सरकार नया पुलिस महानिदेशक बनाएगी. मॉरीशस में गीता जयंती महोत्सव में गए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लौटते ही पैनल में से उनकी पसंद के अफसर को डीजीपी की कुर्सी पर बैठा दिया जाएगा.

वहीं दैनिक भास्कर ने अपराध जगत की इस खबर को प्रकाशित करते हुए लिखा है कि सोनीपत के राई में एक उद्योगपति के बेटे का 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया. बदमाशों ने 15 लाख रु. की फिरौती मांगी. उद्योगपति ने 10 लाख रु. देकर बेटे को छुड़ाया. बदमाश उनकी होंडा सिटी कार, पर्स, 4 डेबिट-क्रेडिट कार्ड, 4696 रु. भी लूटकर फरार हो गए.



ये भी पढ़ें:-
PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

PHOTOS: सोनीपत की सौम्या बनी हरियाणा की पहली महिला BSF अस्सिटेंट कमांडेंट

'Hug Day' पर गले मिलने से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को दिया जहर, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज