अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हर भारतीय के लिए खुशी का मौका है: मनोहर लाल खट्टर
Chandigarh-City News in Hindi

अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हर भारतीय के लिए खुशी का मौका है: मनोहर लाल खट्टर
मनोहर लाल खट्टर ने देशवासियों को बधाई दी (फाइल तस्वीर )

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने लोगों से अपने घरों के आंगन में दीपक जलाने और भाईचारे का संदेश देने का आग्रह किया. उन्होंने "सियावर रामचंद्र की जय" और "जय श्री राम" जैसे ट्वीट कर अपनी खुशी व्यक्त की.

  • Share this:
चंडीगढ़. प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) की आधारशिला रखने को लेकर देश भर में जोश कि लहर है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने हर भारतीय के लिए खुशी का मौका और ऐतिहासिक क्षण बताया है. उन्होंने कहा कि आधारशिला रखने के साथ ही भगवान राम के करोड़ों भक्तों का सपना सच हो गया है.
"सियावर रामचंद्र की जय"बता दें कि दशकों पुराने मामले का समाधान करते हुए पिछले साल भारत की सर्वोच्च अदालत (Supreme Court) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की राह आसान कर दी थी, जिसके बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी. इस अवसर पर ट्वीट करते हुए खट्टर ने कहा, "यह सुखद क्षण हर भारतीय के लिए ऐतिहासिक है." इस अवसर पर खट्टर ने लोगों से अपने घरों के आंगन में दीपक जलाने और भाईचारे का संदेश देने का आग्रह किया. उन्होंने "सियावर रामचंद्र की जय" और "जय श्री राम" जैसे ट्वीट कर अपनी खुशी व्यक्त की.वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए लोगों ने 500 वर्षों तक संघर्ष किया है. विज ने ट्वीट किया, "500 साल का इंतजार खत्म हो गया है. सैकड़ों साल की मेहनत का फल मिला है. इस मौके पर हर भारतीय को बधाई."ये भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन: मेरठ में मुस्लिम महिलाओं ने की राम की आरती, मनाई खुशियां
विपक्ष ने भी दी देशवासियों को बधाईकांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने एक ट्वीट में कहा कि यह एक ऐतिहासिक मौका है. बिश्नोई ने कहा, "सभी देशवासियों को बधाई."

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने एक ट्वीट में कहा कि भगवान राम का चरित्र मानवता के लिए एक आदर्श है. इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता अभय सिंह चौटाला ने राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर दुनियाभर में रहने वाले सभी भारतीयों और रामभक्तों को हार्दिक बधाई दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज