सुर्खियां: राम रहीम ने कृषि कार्य के लिए मांगी पैरोल, कांग्रेस में फिर गुटबाजी आई सामने

जेल अधीक्षक की ओर से प्रशासन को भेजे गए पत्र में डेरा प्रमुख पर दो अन्य मामले लंबित होने का भी उल्लेख किया गया है.

News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 8:20 AM IST
सुर्खियां: राम रहीम ने कृषि कार्य के लिए मांगी पैरोल, कांग्रेस में फिर गुटबाजी आई सामने
राम रहीम फाइल फोटो
News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 8:20 AM IST
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने पैरोल की गुहार लगाई है. राम रहीम ने कृषि कार्य के लिए पैरोल मांगी है. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक भास्कर ने लिखा है कि रोहतक के जेल अधीक्षक की ओर से इस संबंध में सिरसा जिला प्रशासन से राय मांगी है. पूछा है कि क्या बंदी गुरमीत सिंह को पैरोल देना उचित होगा या नहीं? कहा गया है कि इस बारे में अपनी सिफारिश आयुक्त रोहतक को भेजें. पत्र में बताया गया है कि राम रहीम सीबीआई कोर्ट द्वारा यौन शोषण और पत्रकार हत्या मामले में सजायाफ्ता है.

भास्कर ने आगे लिखा है कि जेल अधीक्षक की ओर से प्रशासन को भेजे गए पत्र में डेरा प्रमुख पर दो अन्य मामले लंबित होने का भी उल्लेख किया गया है. हालांकि, पत्र में बताया गया है कि बंदी गुरमीत सिंह का जेल में आचरण अच्छा है और उसने जेल में कोई अपराध नहीं किया. अब जिला प्रशासन को बाबा गुरमीत सिंह की पैरोल को लेकर अपनी अनुशंसा सौंपनी है.

हरियाणा कांग्रेस में फिर गुटबाजी आई सामने

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में अमर उजाला ने लिखा है कि कांग्रेस भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया गया. इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस में गुटबाजी सामने आई. वहां कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के भावी सीएम वाले पोस्टरों को लगा दिया तो वहां से भूपेंद्र हुड्डा गुट के सभी विधायक व वरिष्ठ नेता गायब रहे. कांग्रेस भवन में कार्यक्रम के बाद अशोक तंवर ने संगठन को लेकर बगैर नाम लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें:  घर में घुसकर 3 युवकों ने की छेड़खानी, छात्रा ने किया सुसाइड

इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सक्षम ने जीता कांस्य
First published: June 21, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...