होम /न्यूज /हरियाणा /Kisan Aanolan: गुरपतवंत पन्नू ने हरियाणा और पंजाब के किसानों को बताया प्रो खालिस्तानी, CM खट्टर को दी धमकी

Kisan Aanolan: गुरपतवंत पन्नू ने हरियाणा और पंजाब के किसानों को बताया प्रो खालिस्तानी, CM खट्टर को दी धमकी

गुरपतवंत पन्नू ने कहा जो हिंसा करता है हिंसा उसके घर तक पहुंचती है.

गुरपतवंत पन्नू ने कहा जो हिंसा करता है हिंसा उसके घर तक पहुंचती है.

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को 15 अगस्त से पहले भी खालिस्तान समर्थकों (K ...अधिक पढ़ें

    चंडीगढ़. खालिस्तानी नेता गुरपतवंत पन्नू (Gurpatwant Pannu) ने एक बार फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को धमकी दी है. पन्नू ने कहा हरियाणा के मुख्यमंत्री किसानों के खिलाफ हिंसात्मक कार्रवाई कर रहे हैं इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. इसके साथ पन्नू ने एक मिलियन डॉलर इनाम का ऐलान किया है. उसने कहा जो भी सीएम मनोहर लाल को सलाखों के पीछे पहुंच आएगा उसे ये इनाम दिया जाएगा.

    पन्नू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धमकाते हुए कहा कि अगस्त 1995 का दिन याद करो जब मुख्यमंत्री बेअंत सिंह ने हिंसा की थी और उसी हिंसा की वजह से बेअंत सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. पन्नू ने कहा जो हिंसा करता है हिंसा उसके घर तक पहुंचती है. वहीं पन्नू ने हरियाणा और पंजाब के किसानों प्रो खालिस्तानी बताया.

    पहले भी मिली थी धमकी

    बता दें कि इस पहले भी खिलास्तान समर्थकहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी दे चुके हैं. 15 अगस्त से पहले सीएम खट्टर को खालिस्तान समर्थकों ने धमकी दी थी. उन्हें फोन कॉल पर धमकी दी गई थी कि उन्हें 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा. विदेश से लोगों द्वारा यह कॉल की जा रही थी. खालिस्तान और भिंडरावाले के नाम का वास्ता दिया जा रहा थी. गुरवंत सिंह पन्नू के नाम से ये कॉल आ रही थी. फोन कॉल में कहा जा रहा था कि हरियाणा खालिस्‍तान बनेगा.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Khalistan, Khalistani Terrorists

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें