गुरुग्राम: नमाज के दौरान हंगामा करने पहुंचे 2 युवक गिरफ्तार, संदिग्ध सामान बरामद

कहा जा रहा है कि दोनों आरोपी धार्मिक उन्माद फैलाने के मकसद से लाठी- डंडे लेकर नमाज़ बंद कराने पहुंचे थे. (सांकेतिक फोटो)

कहा जा रहा है कि दोनों आरोपी धार्मिक उन्माद फैलाने के मकसद से लाठी- डंडे लेकर नमाज़ बंद कराने पहुंचे थे. (सांकेतिक फोटो)

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान दिनेश भारती और सुधीर के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 50 थाने में आईपीसी की धारा 153ए, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 7:49 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि जुमे की नमाज के दौरान हंगामा करने पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी लाठी-डंडे और अन्य हथियार लेकर नमाज बंद करवाने पहुंचे थे. उनके ऊपर धार्मिक उन्माद फैलाकर इलाके का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान दिनेश भारती और सुधीर के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 50 थाने में आईपीसी की धारा 153ए, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कहा जा रहा है कि दोनों आरोपी धार्मिक उन्माद फैलाने के मकसद से लाठी- डंडे लेकर नमाज़ बंद कराने पहुंचे थे. ऐमें शिकायत के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से कई संदिग्ध चीज़े भी बरामद की हैं. दोनों खुद को किसी भारत माता वाहिनी संगठन के पदाधिकारी बता रहे हैं. साथ ही दोनों नमाजियों को धमकी दे रहे थे. ये दोनों गाड़ी में लाठी डंडे लेकर सेक्टर 50 थाना इलाके में अदा की जा रही जुमे की नमाज़ को बंद कराने पहुंचे थे.

धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे थे

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान दिनेश भारती और सुधीर के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 50 थाने में आईपीसी की धारा 153ए, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज