Assembly Banner 2021

गुरुग्राम: प्रदेश में बेहतर कार्य करने वाली 57 महिलाओं को किया गया सम्मानित

गुरुग्राम के स्वतंत्रता सेनानी हॉल में महिला दिवस के मौके पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

गुरुग्राम के स्वतंत्रता सेनानी हॉल में महिला दिवस के मौके पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ प्रदेश में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया. धनखड़ ने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. गुरुग्राम के स्वतन्त्र सेनानी हॉल में प्रदेश की 57 महिलाओं को सम्मानित किया गया. डॉक्टर सुशीला कटारिया, पूर्व हॉकी खिलाड़ी व डीएसपी ममता खरब द्रोणाचार्य अवार्डी सुनील डबास सहित 57 महिलाओं को सम्मानित किया गया.

गुरुग्राम. गुरुग्राम के स्वतंत्रता सेनानी हॉल में आज महिला दिवस के मौके पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शिरकत की. कार्यक्रम में प्रदेशभर से समाज कल्याण और समाज में बेहतरी के लिए कार्य करने वाली है ऐसी महिलाओं को सम्मानित किया गया. प्रतिभा सम्मान समारोह में 57 महिलाओं को सम्मानित किया गया जिन्होंने प्रदेश प्रदेश का गर्व तो बड़ा है ही साथ ही साथ महिलाओं के लिए भी अभिप्रेरणा की स्रोत बनी. समारोह में खास तौर से उन महिलाओं को सम्माननित किया गया जिन्होंने कोरोना काल मे सबसे ज्यादा फ्रंट लाइन वाररियर के तौर पर काम कर रहे थे.

Youtube Video




प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं. यही नहीं पुरुषों के बराबर अब महिलाएं खड़ी होकर देश का नाम गौरवान्वित कर रहे हैं जो एक अच्छी बात है. यह देश देश के विकास और देश के भविष्य के लिए भी बेहतर परिणाम साबित हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज