• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Gurugram Murder Case: चार लोगों की हत्या के आरोपित फौजी राय सिंह ने जेल में किया सुसाइड

Gurugram Murder Case: चार लोगों की हत्या के आरोपित फौजी राय सिंह ने जेल में किया सुसाइड

4 हत्याओं के मामले में आरोपी  था फौजी राय सिंह

4 हत्याओं के मामले में आरोपी था फौजी राय सिंह

Rajendra Park Murder Case: हत्यारोपी राय सिंह ने कुल्हाड़ी से अपनी पुत्रवधु सुनीता पर 16, अनामिका तिवारी पर 22 , बच्ची सुरभि पर 16 व कृष्ण तिवारी पर 7 वार कर सभी को मौत के घाट उतार दिया था. ये खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ था.

  • Share this:

    गुरुग्राम. अपनी पुत्रवधू सहित चार लोगों की हत्या (Suicide) के आरोपित पूर्व फौजी राय सिंह ने मंगलवार सुबह भोंडसी जेल (Bhondsi Jail) में आत्महत्या कर ली. 24 अगस्त को आरोपी राय सिंह ने अपनी पुत्रवधू समेत 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी ने थाने में आकर खुद सरेंडर किया था. इस मामले में पूर्व फौजी राय सिंह के साथ ही उसकी पत्नी बिमलेश भी जेल में बंद है. गुरुग्राम पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

    योजना बना दिया वारदात को अंजाम

    पुलिस की मानें तो हत्यारोपी राय सिंह ने पूरी योजना बना वारदात को अंजाम दिया. कुल्हाड़ी हाथ में ले राय सिंह पहले प्रथम मंजिल पर अपनी पुत्रवधु सुनीता के कमरे में पहुंचा. जहां उसने सुनीता पर एक के बाद एक कर 16 वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया. उसके बाद वह दूसरी मंजिल पर कृष्ण तिवारी के कमरे में पहुंचा. वहां पहुचने पर उसने कृष्ण तिवारी पर 7, उसकी पत्नी अनामिका पर 22 व सुरभि पर 16 हमले किए. इतना ही नहीं राय सिंह ने मृतक कृष्ण की एक ओर बेटी पर भी हमला किया था.

    कैसे दिया था वारदात को अंजाम?

    हत्यारोपी ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के दौरान दो महिलाओं, एक बच्ची व एक पुरुष पर एक के बाद एक 61 वार किए. हत्यारोपी राय सिंह ने कुल्हाड़ी से अपनी पुत्रवधु सुनीता पर 16, अनामिका तिवारी पर 22 , बच्ची सुरभि पर 16 व कृष्ण तिवारी पर 7 वार कर सभी को मौत के घाट उतार दिया. ये खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है.

    पांच दिन पहले ही मायके से ससुराल पहुंची थी बहू

    बताया जाता है कि राव राय सिंह के बेटे एडवोकेट आनंद यादव की पत्नी सुनीता यादव से कुछ समय से नहीं बन रही थी. सुनीता एक साल पहले तक एक अस्पताल में काम करती थी. परिवार में विवाद की वजह से उसने काम छोड़ दिया था. वह पांच दिन पहले ही मायके से ससुराल पहुंची थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज