Home /News /haryana /

Gurugram Murder Case: मौके पर पहुंची पुलिस तो एक बच्ची की चल रही थीं सांसें, अस्पताल में करवाया भर्ती

Gurugram Murder Case: मौके पर पहुंची पुलिस तो एक बच्ची की चल रही थीं सांसें, अस्पताल में करवाया भर्ती

राय सिंह नाम के शख्स ने 4 लोगों की हत्या की

राय सिंह नाम के शख्स ने 4 लोगों की हत्या की

Murder in Gurugram: पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चार लोगों की मौत हो चुकी थी. गुरुग्राम पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मासूम को निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में अवैध संबंधों के संदेह के चलते 4 लोगों की हत्या (Murder) का खौफनाक मामला सामने आया है. मामला राजेंद्र पार्क थाने का है, जहां राय सिंह नाम के शख्स ने अपनी पुत्रवधु, अपने किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसकी एक बेटी की दराती से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस की मानें तो हत्यारोपी राय सिंह को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने में अलसुबह 5 बजे उस वक़्त हड़कंप मच गया जब खून से सने कपड़ो में एक शख्स आ पहुंचा और उसने मौके पर तैनात पुलिस कर्मियो को बताया कि उसने 5 लोगों की हत्या कर दी है. उसने बताया कि सभी के शव उसके घर यशश्वी निवास A-80 में पड़े हुए हैं. इस सूचना पर गुरुग्राम पुलिस मोके पर पहुंची तो पाया कि एक मासूम बच्ची की सांस अभी चल रही है. जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी थी. गुरुग्राम पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मासूम को निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं, डीसीपी वेस्ट दीपक सहारण की माने तो जांच अभी शुरुआती दौर में ही है, इसलिए पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. इस सनसनीखेज वारदात में कई बड़े और अहम सवाल भी है कि कैसे चार लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाता रहा है और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

पुलिस को इस बात का शक

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपी की पत्नी और बेटे से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ये पता लगा रही है कि आखिर इस पूरी वारदात में क्या सिर्फ राय सिंह ही शामिल था या उनकी भी कोई भूमिका है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच के जुट गई है.

Tags: Gurugram news, Gurugram Police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर