Home /News /haryana /

Gurugram Murder Case: 4 लोगों के कत्ल के वक्त पति के साथ पत्नी भी थी मौजूद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gurugram Murder Case: 4 लोगों के कत्ल के वक्त पति के साथ पत्नी भी थी मौजूद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने कृष्ण तिवारी पर 7 और उसकी पत्नी अनामिका पर 22 वार किए.

आरोपी ने कृष्ण तिवारी पर 7 और उसकी पत्नी अनामिका पर 22 वार किए.

Brutal Murder in Gurugram: साइबर सिटी के राजेंद्रपार्क में हुई 4 लोगों के हत्याकांड में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हत्यारोपी पति ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के दौरान कुल्हाड़ी सेे दो महिलाओं, एक बच्ची व एक पुरुष पर एक के बाद एक 61 वार किए.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में 4 लोगों की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राव राय सिंह की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जिस समय आरोपी पति ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, उसकी पत्नी उसके साथ मौजूद थी. इस जघन्य वारदात के पीछे की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है.

    पुलिस ने हत्यारोपी पूर्व फौजी और उसकी पत्नी को बुधवार को कोर्ट (Court) में पेश किया, जहां से मुख्य आरोपी को दिन के रिमांड पर भेज दिया गया. वहीं आरोपी की पत्नी को जेल भेज दिया गया है. आरोपी महिला की पहचान कमलेश के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार उनके पास महिला के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जिसके कारण उसे गिरफ्तार किया गया.

    कैसे दिया वारदात को अंजाम?
    हत्यारोपी ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के दौरान दो महिलाओं, एक बच्ची व एक पुरुष पर एक के बाद एक 61 वार किए. हत्यारोपी राय सिंह ने कुल्हाड़ी से अपनी पुत्रवधु सुनीता पर 16, अनामिका तिवारी पर 22 , बच्ची सुरभि पर 16 व कृष्ण तिवारी पर 7 वार कर सभी को मौत के घाट उतार दिया. ये खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है.

    योजना पना दिया वारदात को अंजाम
    पुलिस की माने तो हत्यारोपी राय सिंह ने पूरी योजना बना वारदात को अंजाम दिया. कुल्हाड़ी हाथ में ले राय सिंह पहले प्रथम मंजिल पर अपनी पुत्रवधु सुनीता के कमरे में पहुंचा. जहां उसने सुनीता पर एक के बाद एक कर 16 वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया. उसके बाद वह दूसरी मंजिल पर कृष्ण तिवारी के कमरे में पहुंचा. वहां पहुचने पर उसने कृष्ण तिवारी पर 7, उसकी पत्नी अनामिका पर 22 व सुरभि पर 16 हमले किए. इतना ही नहीं राय सिंह ने मृतक कृष्ण की एक ओर बेटी पर भी हमला किया था, जोकि जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है.

    पुलिस जांच में जुटी
    राजेन्द्र पार्क में हुए इस जघन्य हत्याकांड में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो जरूर कर लिया है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोई शख्स इतना निर्दयी कैसे हो सकता है. एक पूरे परिवार को इतनी बेरहमी से कत्ल कर दे. हालांकि पुलिस अभी यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इस हत्याकांड की वजह क्या थी.

    Tags: Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram news, Gurugram Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर