होम /न्यूज /हरियाणा /गुरुग्रामः CASA DANZA पब-बार पर पुलिस की रेड, ड्रग्स बरामद, 288 युवक-युवतियों के ब्लड सैंपल लिए

गुरुग्रामः CASA DANZA पब-बार पर पुलिस की रेड, ड्रग्स बरामद, 288 युवक-युवतियों के ब्लड सैंपल लिए

हरियाणा के गुरुग्राम के मशहूर पब-बार में पुलिस ने रेड की है. इस दौरान भारी मात्रा के ड्रग्स बरामद किए गए हैं.

हरियाणा के गुरुग्राम के मशहूर पब-बार में पुलिस ने रेड की है. इस दौरान भारी मात्रा के ड्रग्स बरामद किए गए हैं.

Gurgram Police Rain on PUB: एसीपी क्राइम और एसीपी उद्योग विहार, एसीपी ईस्ट और 4 क्राइम ब्रांच की टीमों के नेतृत्व में र ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम के मशहूर पब-बार में पुलिस ने रेड की है. इस दौरान भारी मात्रा के ड्रग्स बरामद किए गए हैं. पुलिसिया रेड के दौरान कासा डांजा नाम के पब-बार से चरस गांजा, हेरोइन,कोकीन, एमडीएम जैसे नशे की संदिग्ध पदार्थ बरामद किए गए हैं. साथ ही पुलिस ने पब में मौजूद 288 युवक-युवतियों के ब्लड सेंपल ले जांच के लिए भेजे हैं.

दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के मशहूर पब-बार पर रेड की. गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी के उद्योग विहार फेज़ 2 के CASA DANZA पब-बार मे ड्रग्स परोसी जाती है. सूचना पर पुलिस ने रेड की और मौके से चरस, गांजा, हेरोइन,कोकीन व अन्य संदिग्ध चीज़ों को मौके से बरामद कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है..

एसीपी क्राइम मनोज कुमार की मानें तो 288 ऐसे युवक-युवतियों के ब्लड सैंपल लिए गए हैं, जिन पर शक था कि ये ड्रग्स के सेवन किए हुए थे.. एसीपी उद्योग विहार का कहना है कि पुलिस ने रेड के दौरान चरस 10.67 ग्राम, गांजा के सिगरेट, 6.30 ग्राम चिट्टा, कोकीन 6.30 ग्राम, MDMA 3.67 ग्राम और कुछ टेबलेट्स बरामद की गई है.  बीते दो महीनों से पुलिस का खुफिया तंत्र पब की गतिविधियों पर रख रहा था. पब में ड्रग्स के इस्तेमाल की शिकायतें लंबे समय से मिलती आ रही थी. इसके बाद खुफिया तंत्र कई बार पब बार में गया और संदिग्ध गतिविधियों पर रिपोर्ट तैयार कर क्राइम ब्रांच को सौंपी.

इसके बाद एसीपी क्राइम और एसीपी उद्योग विहार, एसीपी ईस्ट और 4 क्राइम ब्रांच की टीमों के नेतृत्व में रेड की गई. रेड के दौरान युवक और युवतियां ड्रग्स के सेवन करते हुए पाए गए. बहरहाल, पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है. पब के मालिक अभिषेक राणा, कुणाल सिक्का,अरविंद यादव,और पब बार के मैनेजर मान सिंह, देवेश और वीर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Drugs Peddler, Haryana News Today, Haryana police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें