भगौड़े अपराधियों पर गुरुग्राम पुलिस की सख्ती, प्रॉपर्टी अटैच कर होगी नीलाम

गुरुग्राम पुलिस फरार अपराधियों की लिस्ट बनाने में जुटी है.

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) भगौड़े अपराधियों (Criminals) की लिस्ट बनाकर उनकी प्रॉपर्टी (Property) को केस के साथ अटैच कर नीलाम करेगी.

  • Share this:
गुरुग्राम. लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों (Criminals) पर नकेल कसने के लिए गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) ने तैयारी कर ली है. ऐसे भगौड़े बदमाशों की प्रॉपर्टी (Property) को केस के साथ अटैच कर नीलाम किया जाएगा. इस बाबत एसीपी और थाना प्रभारियों को ऐसे बदमाशों की लिस्ट तैयार करने का आदेश पुलिस कमिश्नरेट ने दिया है.

दरअसल गुरुग्राम में कई बड़ी वारदातों में शामिल रहे गैंगस्टर्स और अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. इनमें 5 लाख का इनामी गैंगस्टर सूबे गुर्जर और उसके जैसे कई अन्य इनामी बदमाश भी शामिल हैं. अब ऐसे बड़े अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए उनकी प्रॉपर्टी को अटैच कर नीलामी करने की तैयारी की जा रही है.

नीलामी में गैंगस्टर के खौफ के चलते नहीं लगती है बोली 

बता दें कि गुरुग्राम में बदमाशों और गैंगस्टरों पर इस तरह की कार्रवाई पहले भी होती रही है. पुलिस ने 5 लाख के इनामी गैंगस्टर सूबे गुर्जर की संपत्ति के केस के साथ अटैच कर नीलाम किया है. गुर्जर 2017 से फरार चल रहा है. हालांकि इस तरह की नीलामी में गैंगस्टर के खौफ के चलते लोगों ने बोली नहीं लगाई. लेकिन उनकी बेशकीमती जमीन पर एसटीएफ ने अपना पोस्ट बनाकर उन्हें कड़े संदेश देने की कोशिश जरूर की.

पुलिस के पास कई फरार बदमाशों के फोटो तक नहीं 

एसीपी क्राइम की माने तो ऐसे कई इनामी बदमाश हैं, जो पुलिस की आंखों में धूल झोंककर सालों से फरार चल रहे हैं. इस फेहरिस्त में कई बदमाश ऐसे भी हैं, जिनके फोटो तक पुलिस के पास मौजूद नहीं हैं. लिहाजा इनकी पहचान और गिरफ्तारी में पुलिस को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.